1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मौत से जंग हारी हाथरस की बेटी : आम आदमी पार्टी के सांसद ने योगी से पूछा ये सवाल

मौत से जंग हारी हाथरस की बेटी : आम आदमी पार्टी के सांसद ने योगी से पूछा ये सवाल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही हाथरस की 19 साल की गैंगरेप पीड़िता ने मंगलवार को सुबह 6 बजे हार मान ली। 14 सितंबर को हुई इस हैवानियत के बाद आरोपियों ने पीड़िता पर जानलेवा हमला किया गया था। दरिंदो ने पीड़िता को बुरी तरह पीटता।

मार पीट के दौरान युवती की जीभ काट गई और रीढ़ की हड्डी तक तोड़ दी गई थी। दो हफ्ते तक पीड़िता का अस्पताल में इलाज चला। लेकिन आज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसका इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गई। दलित लड़की के साथ हुई इस दरिंदगी और मौत के बाद विपक्ष ने राज्य की योगी सरकार को अपने सवालों से घेरना शुरू कर दिया है।

आप नेता संजय सिंह ने ट्विटर करके कहा, “योगी जी आपकी सरकार कहाँ है? छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करके उनकी निर्मम हत्त्या कर दी जा SSP रंगदारी माँगता है नही मिलने पर हत्त्या करा देता है अभी भी खुलेआम घूम रहा है हाथरस की गुड़िया तो इस दुनिया से चली गई योगी जी और कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी?”

14 सितंबर को प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 19 साल की दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...