1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Google Map ने दूल्हे और बारातियों को बनाया पागल, गलत पते पर पहुंची बारात, हुई खातिरदारी और फिर…

Google Map ने दूल्हे और बारातियों को बनाया पागल, गलत पते पर पहुंची बारात, हुई खातिरदारी और फिर…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

इंडोनेशिया : गूगल मैप ने भले ही अंजान जगह पर जा रहे लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचने का रास्ता बताने का काम किया है । लेकिन कई बार यूं बिना सोचे समझे गूगल मैप्स का इस्तेमाल करना लोगों पर भारी पड़ जाता है । ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जहां बाराती गूगल मैप के चलते गलत घर में घुस गए । हैरानी की बात तो ये हैं कि बाराती भी इस बात से अंजान थे कि वो जिस घऱ में बारात लेकर जा रहे थे, ये वो घर नहीं है ।

मामला इंडोनेशिया का है । जहां एक ही गांव में दो समारोह थे- एक शादी और दूसरी सगाई । इसी के चलते गूगल मैप की गलती के बावजूद बारातियों को किसी और घर में पहुंचने की आशंका नहीं हुई । जिसके बाद दूल्हा बारातियों के साथ सगाई वाले घऱ में पहुंच गया । वहीं, लड़की वाले भी समझ नहीं पाए की ये वो लड़का नहीं हैं, जिसके साथ उनकी बेटी की सगाई होने वाली है । फिर क्या था उन्होंने बारातियों की खूब खातिरदारी की ।

इंडोनेशियाई पोर्टल ‘Tribunnews’ से बातचीत के दौरान 27 वर्षीय दुल्हन उल्फा ने बताया कि शुरू में उसे यह नहीं पता था कि जो लड़का उसके यहां बारात लेकर आया है वह उसका होने वाला पति नहीं है। उल्फा ने बताया, ‘मेरे परिवार ने उनका स्वागत किया और दोनों पक्षों में तोहफों की भा अदला-बदली हुई।’

हालांकि, इसी बीच किसी बाराती को आशंका हुई कि वो गलत घऱ में पहुंच गए हैं । जिसके बाद देखते ही देखते सारे बारातियों और दूल्हे को ये बात पता चली । और फिर लड़की वालों को बताया गया कि वो गूगल मैप्स की वजह से गलत पते पर पहुंच गए । साथ ही उनसे माफी भी मांगी । बाद में उल्फा के परिवार वालों ने लड़के और बारात को सही पते पर पहुंचा दिया । वहीं, उल्फा ने बताया कि उसका मंगेतर इसलिए देर से पहुंचा, क्योंकि वे रास्ते में कहीं रुक गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...