1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गोवा मुख्यमंत्री ने मौलाना कल्बे रुशैद रिज़वी को किया सम्मानित

गोवा मुख्यमंत्री ने मौलाना कल्बे रुशैद रिज़वी को किया सम्मानित

Goa CM honored Maulana Kalbe Rusaid Rizvi ; मौलाना कल्बे रुशैद रिज़वी का गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत ने किया स्वागत। गोवा लोजस्टिक असेंबली MIT.WPPU द्वारा आमंत्रित किया गया था

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

गोवा। राष्ट्रीय उलेमा संसद सेक्रेटरी और इस्लामिक विद्वान मौलाना कल्बे रुशैद रिज़वी का गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत ने स्वागत कर एक शांति सौहार्द की मिसाल दी। यह सम्मान गोवा के पंजिम में चल रहे नेशनल स्टूडेंट्स पार्लियामेंट में दिया गया। मौलाना कल्बे रुशैद रिज़वी को गोवा लोजस्टिक असेंबली MIT.WPPU द्वारा आमंत्रित किया गया था।

इस दौरान मौलाना कल्बे रुशैद रिज़वी ने अपने संबोधन में कहा कि पंजिम के नेशनल स्टूडेंट्स पार्लियामेंट में हज़ारों की संख्या में भारत के कोने कोने से आये छात्र छात्राओं को कुछ खास बातें बताना चाहता हूं। मौलाना कल्बे रुशैद रिज़वी ने कहा कि कार्य में पिछले बारह साल अध्ययन और अध्यापन लगा हुं। मैं आपको जो बेहतर तालीम सीखा रहा हूं।

मौलाना कल्बे रुशैद रिज़वी

उन्होंने कहा कि तुम जहां भी रहो, इतनी जोश और ताज़गी से भर दो कि जब तुम वहां से चले भी जाओ तो तुम्हारी क़ामयाबी देख स्टेज पर बैठे लोग खड़े हो जाएं। उन्होंने आगे कहा कि याद रखो जो स्टेज पर बैठे लोग हैं वो बड़े नहीं, बड़े तुम हो। जिस दिन ये पंडाल खाली कर दोगे और अपने कदम पीछे हटा लोगे तो ये पंडाल खाली हो जायेगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...