1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. फेसबुक पर हुये प्यार के लिये मुम्बई से झारखंड पहुंची लड़की, युवक ने कर दी पिटाई

फेसबुक पर हुये प्यार के लिये मुम्बई से झारखंड पहुंची लड़की, युवक ने कर दी पिटाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट –माया सिंह

झारखंड :  आजकल सोशल मीडिया का असर हमारी निजी जिंदगी में बढ़ते ही जा रहा है । हर व्यक्ति सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म का यूज कर रहा है । चिंता की विषय है कि अब लोग सोशल मीडिया पर प्यार करने लगे हैं । ऐसा ही  हैरान करने वाला मामला झारखंड के गोड्डा से सामने आया है । जहां फेसबुक पर हुये प्यार को सच समझकर एक लड़की अपने प्रेमी से मिलने के खातिर मुम्बई से गोड्डा चली आई । जब सच्चाई सामने आया तो लड़की के होश उड़  गये । उसका प्रेमी अव्वल दर्जे का फ्रॉड निकला ।

कहते हैं प्यार किसी सरहद , किसी मजहब को नहीं मानता । इस मामले में भी ऐसा  ही हुआ , लड़की प्यार के लिये मुम्बई से गोड्ड आ गई लेकिन हैरीनी की बात है कि लड़का खुशी से उसका स्वागत करने के बजाय उसपर लात ,घुसा बरसा दिया । इस दरिंदगी के बाद भी लड़की अपने प्रेम की दुहाई देती रही और युवक के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन धोखेबाज प्रेमी को उस पर जरा भी दया नहीं आई ।

इतना ही नहीं अमानवीय व्यवहार करने के बाद युवक लड़की के पर्स से करीब डेढ़ लाख नकद और आभूषण भी लेकर फरार हो गया । हालांकि , सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही रूपये और आभूषण भी बरामद किये हैं ।

जानकारी के मुताबिक लड़की मूल रूप से झारखंड के सिमडेगा की रहने वाली है और मुम्बई में जॉब करती थी । करीब तीन साल पहले दोनों की दोस्ती फेसबुक से शुरू हुई और इसके बाद दोनों रेगुलर कॉन्टेक्ट में कॉल के जरिये रहने लगे । यहीं नहीं लड़का उससे मिलने मुम्बई भी गया था , जहां दोनों ने साथ रहने की वादा की ।

इस बीच लड़की ने अपने पैसे से लड़के के लिये बाइक भी खरीकर दी । अब लड़की प्रेमी अभिषेक के परिजनों से मिलने के लिये आई थी लेकिन युवक अपने परिजनों से मिलनवाने में अनाकानी करने लगा , जिसपर लड़की ने विरोध किया तो युवक ने मारपीटाई कर दी । यह देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी  ।

नगर थाना प्रभारी मुकेश पांडे ने बताया कि लड़की के बयान पर गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है. साथ ही छीने गए रुपये और जेवरात को बरामद कर लिया गया है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...