1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गिरिराज सिंह ने कहा -प्राइवेट स्कूलों में शुरु हो गीता श्लोक और हनुमान चालीसा का पाठ

गिरिराज सिंह ने कहा -प्राइवेट स्कूलों में शुरु हो गीता श्लोक और हनुमान चालीसा का पाठ

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोहिया नगर में भागवत कथा के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लिया। समारोह को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधा और लोगों से यह अपील की प्राइवेट स्कूलों में गीता श्लोक और हनुमान चालीसा का पाठ होना चाहिए। उन्होंने कहा कि,”सरकारी स्कूलों में अगर वह गीता का श्लोक, हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कहेंगे, तो लोग कहेंगे भगवा एजेंडा लागू किया जा रहा है। इसकी शुरुआत प्राइवेट स्कूल से होनी चाहिए।

बता दें कि केंद्रीय गिरिराज सिंह ने कहा “भगवद गीता को स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए, हम अपने बच्चों को मिशनरी स्कूलों में भेजते हैं,वे IIT पास करके इंजीनियर बनते हैं, विदेश जाते हैं और उनमें से ज्यादातर बीफ खाने लगते हैं।क्यों? क्योंकि हम उन्हें अपनी संस्कृति नहीं सिखाते है।”

https://twitter.com/rninational/status/1212631287799791616?s=20

गिरिराज सिंह ने आगे कहा,”आज धर्म और सनातन जिंदा है इसलिए लोकतंत्र जिंदा हैं। लोग हमें कट्टरपंथी कहते हैं, हम कहां से कट्टरपंथी बन पाएंगे जब हमें पूर्वजों और धर्म ने सिखाया कि चीटियों को गुड़ खिलाने से और पेड़ में पानी देने से फल मिलता है। इतना ही नहीं हम आस्तीन के सांप को भी नाग पंचमी के दूध पिलाते हैं, लेकिन वही सांप आज रोज गालियां दे रहे हैं और रोज डस रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...