1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. विशाखापत्तनम के इंडस अस्पताल में लगी आग, दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं

विशाखापत्तनम के इंडस अस्पताल में लगी आग, दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में इंडस अस्पताल की दूसरी मंजिल पर ऑपरेशन थिएटर में भीषण आग लग गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचीं।

By Rekha 
Updated Date

विशाखापत्तनम: गुरुवार को एक अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में इंडस अस्पताल की दूसरी मंजिल पर ऑपरेशन थिएटर में भीषण आग लग गई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचीं।

यह घटना गुरुवार को आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के विजाग में जगदंबा जंक्शन के पास हुई। अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। धुआं तेजी से बाकी मंजिलों तक फैल गया, जिससे कई मरीज फंस गए।

पुलिस आयुक्त (सीपी) रविशंकर अय्यनार ने कहा, “विशाखापत्तनम के सिंधु अस्पताल में दोपहर करीब 12 बजे आग लग गई। वहां करीब 50-70 मरीज थे। हमने उन सभी को बाहर निकाल लिया है। अब वहां कोई नहीं है।” अस्पताल के एमआरओ के अनुसार, दुर्घटना शॉर्ट सर्किट के कारण हुई।

रविशंकर अय्यनार ने आगे बताया कि हादसे में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। आग लगने का कारण ऑपरेशन थिएटर है। हालाँकि इस विषय पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। यह सच्चाई तो जांच के बाद ही पता चल सकेगी। सूचना मिलते ही दमकलकर्मी दो दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की।

अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने घने धुएं को बाहर निकालने के लिए खिड़कियां तोड़ दीं। ग्रेटर विजाग नगर निगम के अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए हैं और स्थिति पर नजर रख रहे हैं। जीवीएमसी के अतिरिक्त आयुक्त ने कहा कि उचित कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...