1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. 3 टूरिस्ट बसों की आपस में भीषण टक्कर, 5 यात्रियों की मौत, 10 घायल….

3 टूरिस्ट बसों की आपस में भीषण टक्कर, 5 यात्रियों की मौत, 10 घायल….

हरियाणा के अंबाला जिले में एक ऐसा भीषण सड़क हादसा हुआ जहां 3 टूरिस्ट बसों (Tourist Buses) की आपस में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें पांच लोगों की मौत और 10 लोग घायल हो गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

अंबाला: हरियाणा के अंबाला जिले में एक ऐसा भीषण सड़क हादसा हुआ जहां 3 टूरिस्ट बसों (Tourist Buses) की आपस में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें पांच लोगों की मौत और 10 लोग घायल हो गए।

दरअसल हादसे का शिकार हुई तीनों बसे कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही थीं। बता दें यह भयानक और दर्दनाक हादसा चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे (Chandigarh-Delhi Highway) पर सुबह तड़के करीब 3 बजे के आसपास हुआ। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद विधायक असीम गोयल भी अस्पताल पहुंचे, और विधायक ने घायलों का हाल जाना।

इस दर्दनाक सड़क हादसे में बस सवार 44 साल की मीना देवी निवासी छत्तीसगढ़, 21 साल के राहुल निवासी झारखंड, 53 साल के रोहित निवासी छत्तीसगढ़, 22 साल के प्रदीप निवासी खुशी नगर उत्तर प्रदेश समेत एक अन्य की मौत हो गई। बता दें इन सभी शवों को अंबाला के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सभी सवारियां सो रही थीं। सबसे आगे चल रही बस के अचानक रुकते ही सभी बसें आपस में टकरा गईं। हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि वो लोग वैष्णो माता के दर्शन करने गए थे, और वापसी के दौरान ही रास्ते में यह हादसा हो गया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...