1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पिता ने अपनी प्रेमिका के साथ बेटी के प्रेमी की हत्या, लाश देख पुलिसवालों की कांपी रूह…

पिता ने अपनी प्रेमिका के साथ बेटी के प्रेमी की हत्या, लाश देख पुलिसवालों की कांपी रूह…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कपूरथला: देश में ऑनर किलिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पंजाब के कपूरथला जिले में ऐसा एक क्राइम सामने आया है जो सोचने पर मजबूर करता है। एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेमी को अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के दो दिन तक वह पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन कड़ी पूछताछ हुई तो उन्होंने अपना गुनाह कबूलते हुए जुर्म की कहानी बयां की।

दरअसल, दो दिन पहले बुधवार को कपूरथला के मंसूरवाल दोनां इलाके में पुलिस को  20 वर्षीय युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान दीपू साहू के रूप में हुई थी। वहीं जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया उन आरोपियों की पहचान गौतम और उसकी प्रेमिका राधा के रूप में हुई। इस वरदात में सबसे हैरानी की बात यह है कि आरोपी पिता को अपनी बेटी का प्रेमी पसंद नहीं था। जबकि वह खुद शादीशुदा होने के बावजूद दूसरे महिला से संबंध रखे हुए था।

आरोपी गौतम की बेटी मृतक दीपू से प्यार करती थी, जिससे वह शादी करना चाह रही थी। लेकिन पिता इसके खिलाफ था, इसलिए उसने प्रेमी को ही रास्ते से हटाने की साजिश अपनी प्रेमिका के साथ रच डाली। आरोपी ने पहले दीपू को मिलने के बहाने बुलाया फिर उसे पानी में नशे की गोलियां मिलाकर पिला दिया। जब वह बेहोश हो गया तो दोनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया। इतने में भी मन नहीं भरा तो मरने के बाद भी उसके शरीर पर पत्थर और हथियारों से कई वार किए। लाश पूरी तरह से खून से लथपथ थी और कई अंग कटे हुए थे, शव की हालत देख पुलिसवालों की रूह कांप गई।

बताया जाता है कि मृतक प्रेमिका से शादी करने वाला था, पुलिस को उसकी जेब से सिंदूर और मंगलसूत्र मिला है। जिससे पुलिस को जांच में काफी मदद मिली। लेकिन शादी से पहले ही उसको मार दिया गया। जांच अधिकारी SI मनजीत सिंह ने बताया कि मृतक का शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...