1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. ड्रग्स कनेक्शन : दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है, कुछ देर में सारा अली खान भी पहुंचेगी

ड्रग्स कनेक्शन : दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है, कुछ देर में सारा अली खान भी पहुंचेगी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियों के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं और इसकी एनसीबी जांच चल रही है। आपको बता दे कि शुक्रवार को एनसीबी ने रकुलप्रीत से पूछताछ की।

रकुलप्रीत ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए और उन्होंने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन से रिया ने रखवाया था। दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी एनसीबी ने पूछताछ की है।

आज सुबह दीपिका एनसीबी के दफ्तर पहुंची है जिनसे सबसे पहले अकेले में पूछताछ की गई है उसके बाद माना जा रहा है कि उनकी मैनेजर के सामने उनसे पूछताछ हो सकती है।

दीप‍िका पादुकोण एनसीबी के ऑफिस सुबह 10 बजे पहुंच गईं और सलवार सूट पहने दीप‍िका कॉन्फ‍िडेंस के साथ चलती नजर आईं। आज उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

दीप‍िका का नाम सबसे पहले जया साहा और कर‍िश्मा प्रकाश के बीच हुई व्हाट्सएप चैट में सामने आया था और इसमें दीप‍िका, कर‍िश्मा से ड्रग्स के बारे में पूछ रही थीं।

बताया जा रहा है कि केपीएस महलोत्रा और उनकी टीम के अफसरों के अलावा एनसीबी की एक महिला अफसर भी इंटेरोगेशन रूम में मौजूद है।

दीपिका पादुकोण का मोबाइल फोन एनसीबी ने अलग रखवा लिया है. करिश्मा, जया और दीपिका की ड्रग चैट को लेकर सीधा सवाल किए जा रहे है। इसके बाद 12 बजे बाद सारा अली खान भी पूछताछ के लिए आएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...