1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. शर्मनाक!पति की गर्दन काटने के बाद पत्नी का पेट काटा, गर्भ में पल रहा था बच्चा

शर्मनाक!पति की गर्दन काटने के बाद पत्नी का पेट काटा, गर्भ में पल रहा था बच्चा

पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) राघव दयाल ने बताया कि मृतकों की पहचान शशि ठाकुर एवं उनकी पत्नी संगीता देवी के तौर पर हुई है। इस घटना में हरिनारायण एवं उनकी चंद्रावती देवी घायल हो गई हैं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

वैशाली: बिहार के वैशाली से रुह कंपा देने वाला शॉकिंग क्राइम सामने आया है। जहां दरिदों ने एक पति-पत्नी को को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला 5 माह की गर्भवती थी, उसकी कोख में एक बच्चा पल रहा था। लेकिन आरोपियों ने इसके बाद भी उसे नहीं छोड़ा। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहैल बन गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मंजर इतना भयानक कि फर्श पर खून ही खून बिखर गया

दरअसल, यह दर्दनाक खूनी मामला वैशाली जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के जारंग रामपुर में शनिवार सुबह घटी। जहां पड़ोस में रहने वाले आरोपियों ने जमीन विवाद के चलते दंपत्ति की हत्या कर दी। बताया जाता है कि दोनों को बचाने आए परिवार के दो लोगों को भी घायल कर दिया है। आरोपियों ने इतनी बुरी तरह से पति-पत्नी का कत्ल किया है कि फर्श पर खून ही खून बिखर गया।

पति की गर्दन काटने के बाद पत्नी का पेट काटा

पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक शशि विश्वकर्मा (35) का पिछले एक साल से अपने पड़ोसी के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। लेकिन शनिवार को आरोपि शशि के घर पर लाठी-डंडे और फरसा लेकर पहुंच गए। सबसे पहले गाली देते हुए शशि की गर्दन पर हमला किया। पति को बचाने आई पत्नी संगीता देवी (32) के पेट में भी फरसा मार दिया।

देवी मां की पूजा कर रहा था और कर दिया हमला

पुलिस पूछताछ में मृतक के परिजन संजय ठाकुर ने बताया कि जिस वक्त यह घटना घटी, उस दौरान शशि दुर्गा मां की पूजा कर रहे थे। बताया जाता है कि उनका नवरात्रि का व्रत भी चल रहा था। इसी दौरान आरोपी हथियार लेकर घर में घुसे और हमला कर दिया। देखते ही देखते चीख पुकार मच गई। पड़ोस के लोग आवाज सुनकर तब तक मौके पर पहुंचे जब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...