1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. कोरोना वायरस: विधानसभा भी पूरा होगा या नहीं ये तो सोमवार को पता चलेगा- RJD

कोरोना वायरस: विधानसभा भी पूरा होगा या नहीं ये तो सोमवार को पता चलेगा- RJD

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से कोरोना वायरस के बारे में बातचीत की। इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि, कोरोना को लेकर सभी देशों ने एडवाइजरी जारी की है। विधानसभा भी पूरा होगा या नहीं ये तो सोमवार को पता चलेगा। हमारी तो यही इच्छा होगी कि विधानसभा चले। विधायक अगर विधानसभा में कोरोना से नहीं लड़ेंगे तो आप समझ सकते हैं कि जनता बाहर कैसे लड़ पाएगी।

 इसी के साथ आरजेडी नेता तेजस्वी ने कहा कि, अगर विधानसभा को बंद किया गया तब तो बस , रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट बंद कर देने चाहिए क्योंकि अगर कोरोना से विधानसभा में या और कहीं दिक्कत होती है तो कोरोना से सबसे बड़ी आफत तो बस, रेलवे और एयरपोर्ट में यात्रा करने में हैं। ये सब सरकार को देखना चाहिए।

आपको बता दें कि, देश में अबतक 70 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। सरकार लगातार इस संक्रमण से बचने के लिए तमाम कोशिशें कर रही है। बीते दिनों विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरना वायरस (कोविज-19) को महामारी घोषित कर दिया है। दुनिया के 117 देशों में कोरोना वायरस के 1,26,380 मरीज सामने आए हैं जबकि 31 देशों में कोरोना वायरस के चलते 4633 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...