1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. कोरोना वायरस: लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही में शिवसेना के सांसद नहीं लेंगे हिस्सा

कोरोना वायरस: लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही में शिवसेना के सांसद नहीं लेंगे हिस्सा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है और देश में पहली बार कोरोना की वजह से एक दिन में तीन मौत हुई है। इस वक्त इस वायरस से लड़ने के लिए सरकार तमाम कोशिशें कर रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पूरे देश में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 396 पहुंच चुकी है। वहीं, माहाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 89 पहुंच गई है। और अब कोरोना वायरस के चलते शिवसेना के सांसद लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेंगे।

तृणमूल कांग्रेस पहले ही संसद की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेने की बात कह चुकी है। बता दें कि आज राज्यसभा सभापति वेंकैया नायडू ने कोरोना वायरस से उत्तपन्न हालाक के कारण बजट सत्र की शेष अवधि को तय करने के लिए आज सदन में विभिन्न दलों के नेताओं की बैठक बुलाई है। इसे लेकर संभावना जताई जा रही है कि कोरोना वायरस के मद्देनजर संसद सत्र स्थगित भी किया जा सकता है।

गौरतलब हो कि इस वक्त सबसे ज्यादा कोरोना वॉजिटिव मरीज महाराष्ट्र में हैं, यहां चार शहरों मुंबई, पुणे, नागपुर और पिंपरी-चिंचवाड़ में लॉकडाउन कर दिया गया है। इस वक्त महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या 89 पहुंच गई है।

वहीं, स्वास्थ्य विभाग की ओर से कहा गया है कि, मुंबई में रविवार को 68 वर्षीय फिलीपींस के नागरिक की मौत हो गई। शुरुआत में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था लेकिन बाद में स्वस्थ घोषित कर दिया गया था। उसे कस्तूरबा गांधी अस्पताल से एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...