1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर : एक बार फिर पुलवामा को दहलाने की साजिश, सुरक्षाबलों ने किया नाकामयाब

जम्मू-कश्मीर : एक बार फिर पुलवामा को दहलाने की साजिश, सुरक्षाबलों ने किया नाकामयाब

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में पिछले हफ्ते सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में जवानों को बड़ी कामयाबी मिली, जिसमें उन्होंने अल कायदा के एक मोस्ट आतंकी को ढ़ेर किया था। हालांकि सुरक्षाबलों द्वारा लगातार कार्रवाई के बावजूद भी आतंकी सुधरने का नाम नहीं ले रहे और लगातार अपने गलत हरकतों को अंजाम दे रहे है, जिसका सुरक्षाबल भी मुंहतोड़ जवाब दे रहा है।

आपको बता दें कि एक बार फिर आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले को दहलाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही जवानों ने उन सभी विस्फोटक सामाग्रियों को जब्त कर लिया, जिसके सहारे वे पुलवामा को दहलाने की कोशिश करते। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सेना की संयुक्त टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन में पुलवामा जिले के कामराजपोरा क्षेत्र में एक बगीचे से IED सामग्री बरामद की गई।

बता दें कि इससे पहले भी लगातार पुलवामा को दहलाने की कोशिश की गई है, जिसमें कई बार जवानों को निशाना बनाकर हमला किया गया था। इस हमले में कई जवान भी शहीद हुए। यहीं वह पुलवामा है जहां आतंकियों ने अपने षड्यंत्र के तहत सुरक्षाबलों के काफीलों पर हमला कर दिया था, जिसमें कई जवान शहीद हो गये थे।

 

वहीं आतंकियों के इस कायराना हरकत का जवाब मोदी सरकार ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राक कर दिया। जिसमें कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...