1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रशांत किशोर के जरिए पंजाब की गाड़ी को रफ्तार देगी कांग्रेस !, पंजाब सीएम ने किया ट्वीट…

प्रशांत किशोर के जरिए पंजाब की गाड़ी को रफ्तार देगी कांग्रेस !, पंजाब सीएम ने किया ट्वीट…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : प्रशांत किशोर अपनी शानदार चुनावी रणनीति के लिए जाने जाते हैं । इस बार प्रशांत ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पंजाब में कांग्रेस की कमान संभाली है। सीएम अमरिंदर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी देते हुए लिखा, ”यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि प्रशांत किशोर ने मेरे प्रधान सलाहकार के तौर पर ज्वाइन किया है । पंजाब के लोगों की भलाई के लिए एक साथ काम करने को तत्पर हूं!” बता दें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह अभी से चुनावी रणनीति पर काम करने की तैयारी में हैं।

 

वहीं, कैप्टन अमरिंदर के ऐलान के बाद आम आदमी पार्टी उन पर हमलावर है । आप सांसद भगवंत मान ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोलते हुए कहा- सीएम साहब से खुद तो सरकार चल नहीं रही है । अब एक बिहार के आदमी को प्रिंसिपल एडवाइजर बना कर सरकार चलेगी ???? याद करो 4 साल पहले झूठे वादे इसी ने करवाए थे । पंजाबी बार-बार धोखे में नहीं आएंगे ।

इससे पहले पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने चुनाव 2022 के नेतृत्व की घोषणा की थी । जिसमें उन्होंने बताया था कि 2022 का चुनाव भी कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में लड़ा जाएगा। । फिलहाल प्रशांत किशोर की टीम ‘आई-पैक’ पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और तमिलनाडु में डीएमके के चुनाव प्रचार की योजना पर काम कर रही है ।

मालूम हो कि प्रशांत किशोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी जैसे नेताओं के लिए चुनावी रणनीति तैयार कर चुके है और चुनाव जिताने में अहम भूमिका निभाई हैं ।

हाल ही में प्रशांत किशोर का भी एक ट्वीट सामना आया है। जिसमें उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा – कि 2 मई के नतीजों के बाद आप मेरे पिछले ट्वीट पर बात सकते हैं । उन्होंने पिछले साल 21 दिसंबर को ट्वीट करके कहा था कि अगर बीजेपी, बंगाल चुनावों में दहाई का आंकड़ा पार कर जाएगी तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...