1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ड्रिंक ड्राइविंग में गिरफ्तार में हुआ कांग्रेस विधायक का भतीजा, छुड़ाने के लिए बैठ गई धरने पर; कहा- बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली…

ड्रिंक ड्राइविंग में गिरफ्तार में हुआ कांग्रेस विधायक का भतीजा, छुड़ाने के लिए बैठ गई धरने पर; कहा- बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली…

Congress MLA's nephew arrested for drink driving; ड्रिंक ड्राइविंग में गिरफ्तार में हुआ कांग्रेस विधायक मीना कंवर का भतीजा। राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार। भतीजे को छुड़ाने के लिए बैठ गई धरने पर। राजस्थान की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : ‘बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली तो क्या होता है सबके बच्चे पीते हैं’ ये कहना है कांग्रेस विधायक मीना कंवर का, जो अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए तरह-तरह की दलीलें दे रही है। गौरतलब है कि राजस्थान पुलिस ने ड्रिंक ड्राइविंग मामले में कांग्रेस विधायक के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया। और चालान कर कार्यवाही भी कर दी।

आपको बता दें कि ये मामला राजस्थान के जोधपुर का रतनाडा थाना है। जहां रातानाडा थाने में सत्ताधारी कांग्रेस की विधायक अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए थाने में ही धरने पर बैठ गईं। सत्ताधारी कांग्रेस की शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक मीना कंवर के भतीजे को पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ चालान की कार्यवाही भी कर दी।

मामले की जानकारी मीना कंवर को मिली तो उन्होंने और उनके पति प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य उम्मेद सिंह ने थाने में फोन कर भतीजे को छुड़ाने की कोशिश की। विधायक और उनके पति के फोन करने पर भी बात नहीं बनी। बात बनते न देख विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह के साथ रातानाडा थाने पहुंच गईं और पुलिसकर्मियों से उलझ गईं।

मीना कंवर ने कहा कि बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली तो क्या होता है सबके बच्चे पीते हैं। पार्टी ही तो की थी। अब विधायक का ये वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए उलझतीं मीना कंवर की ये वीडियो किसी पुलिसकर्मी ने ही बनाई होगी।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उम्मेद सिंह को गुस्सा आ जाता है और वे अपनी पत्नी मीना कंवर को कहते हैं कि जमीन पर बैठ जाओ। उम्मेद सिंह खुद भी अपनी कुर्सी छोड़ देते हैं और दोनों पति-पत्नी थाने के अंदर धरने पर बैठ जाते हैं। दोनों की पुलिसकर्मियों से बहस भी होती है। पुलिसकर्मी कहता है इंसानियत से बात करो लेकिन तू-तू-मैं-मैं चलती रहती है।

विधायक मीना कंवर कहती हैं कि मैंने आपको फोन करके रिक्वेस्ट किया था लेकिन आप नहीं माने। मुझे थाने आना पड़ा। उम्मेद सिंह ने यह भी कहा कि कल ही आपके थाने का थानेदार और बाकी सस्पेंड हुए हैं। भूल गये क्या? बता दें कि जोधपुर में हुए एनकाउंटर में रातानाडा थाने के थाना प्रभारी और तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था। काफी जद्दोजहद के बाद विधायक अपने भतीजे की सीज की हुई गाड़ी खुद लेकर गईं।

डीसीपी के हस्तक्षेप के बाद गाड़ी छोड़ी गई लेकिन कोई भी अधिकारी इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से बच रहा है। घटना की दिनभर चर्चा रही लेकिन कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं था। सोमवार की शाम को घटना का वीडियो वायरल हुआ। बता दें कि ये मामला रविवार रात का है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...