1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस गैंगरेप पर बोले सीएम योगी : नहीं बचेंगे दोषी, पीएम ने भी की योगी से बात

हाथरस गैंगरेप पर बोले सीएम योगी : नहीं बचेंगे दोषी, पीएम ने भी की योगी से बात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस गैंगरेप केस में अपनी बात रखी है ,दरअसल कल पुलिस वालों पर यह आरोप लगाया गया है की उन्होंने आधी रात में पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया और घर वालों के साथ बल का प्रयोग करते हुए उन्हें कमरे में बंद कर दिया।

हालांकि इस पुरे मामले की सच्चाई क्या है ये अभी तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कहा जा रहा है की लड़की का रेप हुआ है ,इसी बीच यूपी के सीएम योगी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

माना जा रहा है की खुद पीएम मोदी ने सीएम योगी से बात की है और कहा है की दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोरतम कार्यवाही की जाए। आज सीएम योगी ने कहा है कि हाथरस में बालिका के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दोषी कतई नहीं बचेंगे।

आगे उन्होंने कहा कि प्रकरण की जांच हेतु विशेष जांच दल का गठन किया गया है.. यह दल आगामी सात दिवस में अपनी रिपोर्ट देगा.. त्वरित न्याय सुनिश्चित करने हेतु इस प्रकरण का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा।

आपको बता दे,  गृह सचिव भगवान स्वरूप, डीआईजी चंद्र प्रकाश और सेनानायक पीएसी आगरा पूनम एसआईटी के सदस्य होंगे। इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने यह भी कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री मोदी  जी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...