1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. पालघर की घटना पर केंद्र ने महाराष्ट्र सरकार से मांगा जवाब, उद्धव बोले-घटना सांप्रदायिक नहीं

पालघर की घटना पर केंद्र ने महाराष्ट्र सरकार से मांगा जवाब, उद्धव बोले-घटना सांप्रदायिक नहीं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो साधुओं समेत उनके ड्राइवर की निर्मम हत्या के मामले में सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र सरकार से रिपोर्ट मांगी है। इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उद्धव से बात कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा था।

इस घटना से लोगो में काफी रोष है, वहीं अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद् के अध्यक्ष महंत गिरी ने राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन की धमकी दी है जबकि हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास धरने पर बैठ गए है।

पालघर की घटना को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, हमने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच के लिए एडीजी सीआईडी क्राइम अतुलचंद्र कुलकर्णी को नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि इस पूरी घटना में कुछ भी सांप्रदायिक नहीं है। मैंने आज सुबह अमित शाह जी से इसपर बात की है।

वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जिसमें से 101 लोगों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और नौ नाबालिगों को किशोर आश्रय गृह में भेज दिया है। वहीं इस घटना को लेकर कासा पुलिस थाने के दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...