1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली में BJP का प्रदर्शन, दिल्ली की कई सड़कों पर लगा भीषण जाम,जाने क्या है पूरा मामला

दिल्ली में BJP का प्रदर्शन, दिल्ली की कई सड़कों पर लगा भीषण जाम,जाने क्या है पूरा मामला

आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के चक्का जाम करने से सप्ताह के पहले दिन दिल्ली के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अक्षरधाम क्रॉस रोड, लिंक रोड पर भीषण जाम लगा हुआ है। लोग घंटों से अपनी गाड़ियों में बैठे है। लोगों को अपने कार्यस्थल पर पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने में पूरी तरह से असमर्थ नजर आ रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- धीरज मिश्रा
नई दिल्ली:  रविवार को को सरकार की इस नीति के खिलाफ रोहताश नगर विधानसभा में स्कूटर व बाइक रैली निकाली गई जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं ने शराब की दुकानों पर विरोध दर्ज कराया। प्रदेश भाजपा ने दिल्ली के प्रमुख 15 जगहों पर चक्का जाम करेगी। तर्क दिया है कि दिल्ली का हर व्यक्ति एवं हर महिला नई शराब नीति से परेशान है, क्योंकि उसके घर के बगल में शराब के ठेके खुल रहे हैं।

आज नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के चक्का जाम करने से सप्ताह के पहले दिन दिल्ली के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अक्षरधाम क्रॉस रोड, लिंक रोड पर भीषण जाम लगा हुआ है। लोग घंटों से अपनी गाड़ियों में बैठे है। लोगों को अपने कार्यस्थल पर पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने में पूरी तरह से असमर्थ नजर आ रहा है।


उधर, दिल्ली मे शराब की दुकानों को बंद करने की मांग को लेकर भाजपा द्वारा चक्का जाम के कारण एनएच-9 के अक्षरधाम के पास वाहनों की लंबी कतार लग गई और इसके चलते नोएडा-दिल्ली रोड पर भी भीषण जाम लग गया।
प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई जगह सड़कों पर खड़ी बसों के टायरों के हवा निकाल दी। इसके कारण भी कई जगहों पर जाम लग गया।
साउथ एक्सटेंशन इलाके में दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के कारण रिंग रोड पर जाम गया।
सिग्नेचर ब्रिज पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से उत्तर पूर्वी दिल्ली जिले की तरफ से चक्का जाम किया गया है। इसकी वजह से वजीराबाद रोड भी जाम लग गा है।
इन सभी इलाको में लगा जाम
आइटीओ, आजादपुर चौक, कश्मीरी गेट बस अड्डा, करोल बाग, मधुबन चौक, विकास मार्ग,वैलकम चौकराजा गार्डन चौक,द्वारका मोड़, पीरागढ़ी चौक, दयाराम चौकञ ,आली गांव, सिग्नेचर ब्रिज,साउथ एक्सटेंशन मार्केट,
हम आपको बता दें कि इन सभी स्थानों से बड़ी संख्या में वाहन गुजरते हैं, ऐसे में पीक आवर होने के चलते जाम लग गया। इसके साथ ही सुबह नौ बजे से 11 बजे तक का समय व्यस्ततम समय है। ऐसे में यातायात जाम लगने की पूरी संभावना पहले से ही जताई जा रही थी और हुआ भी ऐसी ही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...