1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सिद्धू के इमरान खान को लेकर दिए बयान पर भड़की बीजेपी, कहा- जिसका डर था वही हुआ, राहुल के इशारे पर…

सिद्धू के इमरान खान को लेकर दिए बयान पर भड़की बीजेपी, कहा- जिसका डर था वही हुआ, राहुल के इशारे पर…

BJP furious over Sidhu's statement about Imran Khan; नवजोत सिंह सिद्धू के इमरान खान प्रेम पर भड़के बीजेपी। एक बार फिर सिद्धू का झलका पाक प्रेम। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बताया कांग्रेस की साजिश।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : सिद्धू के इमरान खान को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे करोड़ों भारतीयों के लिए चिंता का विषय बताया है। पात्रा ने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान जाएं और पाकिस्तान की तारीफ ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता है। पात्रा ने कहा कि ये कांग्रेस की सोची समझी साजिश है। उन्होंने कहा कि जिसका डर था, वह ही हुआ। पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने यह बयान राहुल गांधी के इशारे पर दिया है।

कांग्रेस की सोची समझी साजिश

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पहले सलमान खुर्शीद और मणिशंकर भी अपने बयान में हिंदुत्व को गाली दे चुके हैं। इस क्रम में सिद्धू का बयान एक्सिडेंटल नहीं है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की सोची समझी साजिश है। बीजेपी नेता ने सवाल उठाया कि क्या प्रियंका गांधी भी इमरान को अपना बड़ा भाई मानती हैं। उन्होंने कहा कि शाह महमूद कुरैशी का बयान राहुल गांधी की सोच है।

सीमावर्ती राज्यों के नेताओं में परिपक्वता होनी चाहिए

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पंजाब एक संवेदनशील राज्य है, सीमावर्ती राज्य है। घुसपैठ की कोशिश जम्मू-कश्मीर और पंजाब जैसे राज्यों में जारी रहती है। पाकिस्तान हमेशा उपद्रव की कोशिश में लगा रहता है। संबित पात्रा ने कहा कि सीमावर्ती राज्य के नेताओं को परिपक्व होना चाहिए। उनमें राष्ट्रप्रेम होना चाहिए। उनमें एक समझ होनी चाहिए कि हिंदुस्तान को लेकर क्या बोलना है और क्या नहीं बोलना है।

सिद्धू के पुराने बयानों का किया जिक्र

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिद्धू के पुराने बयान जीवे जीवे पाकिस्तान… और मेरा याद दिलदार का भी जिक्र किया। पात्रा ने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान जाकर आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा से गले मिले थे। बीजेपी ने कहा कि जिस बाजवा और पाकिस्तान ने भारत की पीठ में छुरा घोंपा सिद्धू उससे गले मिलते हैं। उन्होंने कहा कि आज फिर सिद्धू ने पाकिस्तान के पीएम को बड़ा भाई बताया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...