1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CAA: पवन वर्मा के बयान पर भड़के नीतीश कुमार, कहा- उन्हें जहां जाना है, जा सकते हैं

CAA: पवन वर्मा के बयान पर भड़के नीतीश कुमार, कहा- उन्हें जहां जाना है, जा सकते हैं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जेडीयू पार्टी के महासचिव पवन कुमार वर्मा नागरिकता कानून के खिलाफ एक लंबा पत्र लिखकर मंगलवार को सीएए और एनपीआर के अलावा दिल्ली चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन करने पर नीतीश कुमार से विस्तृत वयान देने की मांग की थी। इसपर अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि, कुछ लोगों के बयान पर मत जाइए, हमारा रुख साफ है, मैं किसी के बयान से प्रभावित नहीं होता हूं।

पवन कुमार ने पटना हवाई अड्डे पर कहा था कि, नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन के मद्देनजर पार्टी द्वारा वैचारिक स्पष्टता की जरूरत है। नीतीश को लिखे दो पेज के लेटर को ट्विटर पर साझा करते हुए पवन कुमार ने कहा है कि, लेटर के माध्यम से मैंने पूछा है कि विभाजनकारी सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ बड़े पैमाने पर राष्ट्रव्यापी आक्रोश के बावजूद जेडीयू ने दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी के साथ कैसे गठबंधन किया।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो नीतीश कुमार ने कहा है कि, अगर किसी के पास कोई मुद्दा है तो वह पार्टी के भीतर या पार्टी के बाहर चर्चा कर सकता है, मगर इस तरह के सार्वजनिक बयान हैरान करने वाले हैं। वे जा सकते हैं और अगर कोई पार्टी ज्वाइन करनी है तो कर सकते हैं। मेरी शुभकामनाएं हैं।

इसके आगे बिहार मुख्यमंत्री ने कहा कि, उन्हें भले ही जहां जाना हो, वहां जाए, हमें कोई ऐतराज नहीं है। मगर आप लोग कुछ लोगों के बयान से जनता दल यूनाइटेड को मत देखिए। जेडीयू जनता के लिए काम करती है। कुछ चीजों पर हमारा स्टैंड साफ होता है। एक भी चीज को लेकर कन्फ्यूजन में नहीं रहते हैं। मगर किसी के मन में कोई बात है तो आकर विमर्श करना चाहिए, बातचीत करनी चाहिए, उसके लिए पार्टी के बैठक में चर्चा करनी चाहिए। मगर इस तरह का वक्तव्य देना आश्चर्य की बात है। ये कोई तरीका है?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...