1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी

Big success for security forces in Jammu and Kashmir's Shopian; जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने की सुरक्षाबलों पर हमला। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी हुए ढेर।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। आपको बता दें कि इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए है। वहीं इस मुठभेड़ के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है, जहां सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जवानों की कोशिश है कि जल्द से जल्द इलाके में छुपे हुए आतंकियों को गिरफ्तार करके भय मुक्त घोषित कर दिया जाए।

बता दें कि इलाके में छुपे आतंकियों ने जवानों की ओर से चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी शुरू कर दी। आतंकियों की ओर से जारी गोलीबारी के बाद जवानों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। आपको बता दें कि इस घटना में किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है।

खबरों की मानें तो जवानों को इनपुट मिली थी कि इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं। आतंकियों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों को हथियार डालने को कहा। इसके उलट उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरु कर दी। जिसके बाद जवानों को मोर्चा संभालना पड़ा। दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी की जा रही थी। इस बीच जवानों ने निशाना साधते हुए एक-एककर दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

आपको बता दें कि इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। जवानों की कोशिश है कि आतंकियों की पहचान कर पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी हासिल करते हुए इसका खुलासा किया जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...