1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ के सुकमा के CRPF कैंप में एक जवान ने बरसाई अपने ही साथियों पर गोली, चार की मौत, 3 घायल

बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ के सुकमा के CRPF कैंप में एक जवान ने बरसाई अपने ही साथियों पर गोली, चार की मौत, 3 घायल

Big news: A jawan opened fire on his own comrades in the CRPF camp of Sukma, Chhattisgarh; छत्तीसगढ़ के सुकमा के CRPF कैंप में जवान ने बरसाई अपने ही साथियों पर गोली। हमले में 4 जवानों की मौत, 3 अन्य घायल। सुकमा जिले के CRPF कैंप में हुई घटना।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : छत्तीसगढ़ के सुकमा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक जवान ने अपने ही साथियों पर गोली बरसा दी। आपको बता दें कि इस वारदात को अंजाम सुकमा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शिविर में दिया गया। इस घटना में चार जवानों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं। बता दें कि पुलिस ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।

राज्य के बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने सोमवार को बताया कि सुकमा जिले के लिंगमपल्ली गांव में स्थित सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के शिविर में एक जवान ने अपने साथियों पर गोली चला दी है। उन्होंने बताया कि इस घटना में चार जवानों की मृत्यु हो गई है तथा तीन अन्य घायल हो गए हैं। सुकमा के लिंगमपल्ली कैंप में ये वारदात हुई। गोली चलाने की वजह साफ नहीं हो पाई है।

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आज तड़के करीब 3.30 बजे एक जवान ने विवाद के बाद अपनी एके-47 राइफल से अन्य जवानों पर गोली चला दी। इस घटना में चार जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुकमा के मराईगुडा थाना क्षेत्र में आने वाले सीआरपीएफ कैंप में हुई फायरिंग में सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के चार जवान की मौत हो गई जबकि तीन घायल हुए हैं।

 

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही अन्य जवान और अधिकारी वहां पहुंचे तथा आरोपी जवान को पकड़ा. बाद में हताहत जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी जवान से पूछताछ कर रही है। सुंदरराज ने बताया कि घायल जवानों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...