1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. CLE और LSSC द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए देश के बड़े उद्योगपति, बिहार में करेंगे इन बिजनेसों पर निवेश

CLE और LSSC द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए देश के बड़े उद्योगपति, बिहार में करेंगे इन बिजनेसों पर निवेश

आज दिल्ली के ताज पैलेस में काउंसिल फोर लेदर एक्सपोर्ट्स (CLE) और लेदर सेक्टर स्किल काउंसिल (LSSC) द्वारा आयोजित लेदर सेक्टर के देश के बड़े उद्योगपतियों के साथ इन्वेस्टर्स मीट में शामिल हुआ और उन्हें बिहार को लेदर और फुटवेयर हब बनाने के लिए निवेश का आमंत्रण दिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली: आज दिल्ली के ताज पैलेस में काउंसिल फोर लेदर एक्सपोर्ट्स (CLE) और लेदर सेक्टर स्किल काउंसिल (LSSC) द्वारा आयोजित लेदर सेक्टर के देश के बड़े उद्योगपतियों के साथ इन्वेस्टर्स मीट में शामिल हुआ और उन्हें बिहार को लेदर और फुटवेयर हब बनाने के लिए निवेश का आमंत्रण दिया।

 

कार्यक्रम में अल्पाइन ग्रुप के फाउंडर और काउंसिल फोर लेदर एक्सपोर्ट्स के चेयरमैन संजय लीखा , लेदर सेक्टर स्किल काउंसिल के चेयरमैन जनाब पी. आर. अकील अहमद , सी.एल.ई. के ई.डी.  आर. सेल्वम, सीएलई के पूर्व चेयरमैन जनाब मुख्तारुल अमीन , सी.एल.ई के वाइस चेयरमैन आर के जालान समेत देश के अलग अलग हिस्सों से आए लेदर इंडस्ट्री के कई बड़े उद्योगपति शामिल हुए।

बिहार में टेक्सटाइल और लेदर का बड़ा हब विकसित करने का संकल्प है। आज के इन्वेस्टर्स मीट में उद्योगपतियों के समक्ष बिहार के प्रस्तावित टेक्सटाइल – लेदर व फुटवियर पॉलिसी का पूरा प्रस्तुतिकरण दिया और उनके अहम सुझाव हासिल किए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...