1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. असम विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने की भावुक अपील, कहा एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा…

असम विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने की भावुक अपील, कहा एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में महज कुछ दिन शेष है, उससे पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम की जनता से बड़ी भावुक अपील की है। पीएम मोदी ने कहा कि शनिवार को असम के चबुआ में लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा तो कौन समझेगा। उन्होंने कहा कि, मैं आपको यह आश्वस्त करता हूं कि एनडीए सरकार चाय बागान में काम करने वाले श्रमिकों के जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास करेगी।

 

इसके साथ ही विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने उन पार्टियों के साथ हाथ मिला लिया है जो असम की संस्कृति और विरासत के लिए खतरा है। असम के हर हिस्से का विकास बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है। हम राज्य की संस्कृति और विरासत को सुरक्षित रखने के प्रति संकल्पित है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस असम की जनता से बहुत दूर चली गई है। कुछ दिन पहले उन्होंने श्रीलंका की फोटो को शेयर करते हुए बताया कि वह असम की है। यह असम की खूबसूरती के प्रति नाइंसाफी और अपमान है।

उन्होंने कहा कि, “मुझे यह देखकर दुख हुआ कि जिस कांग्रेस पार्टी ने देश पर 50-55 साल तक राज किया, उसने उन लोगों का समर्थन किया जो भारत की चाय की छवि को बर्बाद कर देना चाहते थे। क्या आप उस पार्टी को माफ करोगे? क्या उन्हें सजा मिलनी चाहिए या नहीं?”

प्रधानमंत्री ने कहा कि, “असम की चाय को बदनाम करने के लिए टूलकिट सर्कुलेट किया गया। कांग्रेस पार्टी ने उन टूलकिट बनानेवालों का समर्थन किया और उसके बाद असम में वोट मांगने का उसे साहस है। क्या हम इसे भूल सकते हैं?” आपको बता दें कि असम में 27 मार्च से 126 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं, जो तीन चरणों में होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...