1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण करता था बास्केटबॉल कोच, मामला जानकर चौंक उठेंगे

नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण करता था बास्केटबॉल कोच, मामला जानकर चौंक उठेंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : गुरु और शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। लेकिन आज कल कुछ लोग इस रिश्ते को तार-तार कर रहे हैं। ऐसा ही एक शर्मनाक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। जहाँ एक नाबालिग लड़की का बास्केटबॉल कोच ही उसका यौन शोषण करता था। कोच ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार लड़की के साथ ऐसा किया। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़की साउथ दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में खेल की कोचिंग के लिए सिरीफोर्ट स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स जाती है। जिस दौरान बास्केटबॉल कोच उसके साथ गलत हरकतें करता था। नाबालिग लड़की ने एक दिन अपने परिवार को आपबीती बतायी। लड़की ने बताया कि एक दिन जब वो सिरीफोर्ट कॉम्प्लैक्स में सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर ट्रेनिंग के लिए वार्मअप कर रही थी। उसी दौरान बास्केटबॉल कोच ने उसे मोलेस्ट किया। उसने बताया कि वो उसके साथ पहले भी ऐसा कर चुका है। बेटी की बातें सुनकर परिवार वालों के होश उड़ गए।

परिजन बेटी की आपबीती सुनकर 10 अप्रैल को बेटी को लेकर साउथ दिल्ली के हौज़ खास थाने पहुंचे। जहाँ उन्होंने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। 

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, शिकायत मिलते ही पुलिस ने आईपीसी की धारा 354बी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली।

डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी कोच से पहले पूछताछ की और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कोच को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया है। 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...