1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गये आशीष मिश्रा, एसआईटी करेगी पूछताछ।

3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गये आशीष मिश्रा, एसआईटी करेगी पूछताछ।

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया गया है। बता दे कि आशीष मिश्रा को पुलिस रिमांड पर भेजने के लिये याचिका दर्ज कराई गयी थी। जिस पर आज सोमवार को सुनवाई चल रही थी। मिश्रा को शनिवार देर रात गिरफ्तार करने के बाद एक स्थानीय अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

By Amit ranjan 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया गया है। बता दे कि आशीष मिश्रा को पुलिस रिमांड पर भेजने के लिये याचिका दर्ज कराई गयी थी। जिस पर आज सोमवार को सुनवाई चल रही थी। मिश्रा को शनिवार देर रात गिरफ्तार करने के बाद एक स्थानीय अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

 

इससे पहले शनिवार को उनसे द्वारा की गयी लखीमपुर खीरी हिंसा के सिलसिले में करीब 12 घंटे तक पूछताछ की गई थी, जिसमें चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी। प्रॉसिक्यूशन ऑफिसर एसपी यादव ने कथित तौर पर कहा कि एक मेडिकल टीम ने आशीष मिश्रा की लखीमपुर खीरी मामले में क्राइम ब्रांच ने जाँच की, जिसके बाद उन्हे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें हिरासत में भेज दिया।

 

आशीष मिश्रा की पुलिस रिमांड की अर्जी न्यायिक मजिस्ट्रेट को सौंपी गई, जिन्होंने आज सोमवार को सुबह 11 बजे सुनवाई की तारीख तय की। आशीष मिश्रा का नाम प्राथमिकी में उन आरोपों के बाद दर्ज किया गया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि वह उन वाहनों में से एक थे जिन्होंने पिछले रविवार को यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की यात्रा का विरोध कर रहे चार किसानों को कुचल दिया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...