1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. सार्वजनिक जनादेश तोड़ने का काम शिवसेना ने किया: अमित शाह

सार्वजनिक जनादेश तोड़ने का काम शिवसेना ने किया: अमित शाह

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

महाराष्ट्र में चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आखिरकार शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का गठबंधन उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार बनाने की तैयारी कर रहा है। अमित शाह ने अपने एक इंटरव्यू में अजित पवार से समर्थन लेने के सवाल का जवाब दिया।

सार्वजनिक जनादेश तोड़ने का काम शिवसेना ने किया

अमित शाह ने कहा कि, सबसे पहले सार्वजनिक जनादेश तोड़ने का काम शिवसेना ने किया। विचारधारा छोड़कर, जब ये तीनों पार्टियां हाथ मिला रही थीं, तो हर कोई इनकी तारीफ कर रहा था। जैसे ही अजीत पवार ने हमारा समर्थन किया, हमसे सवाल होने लगे?

मुख्यमंत्री पद के लिए शिवसेना से कभी नहीं कहा गया

इसके आगे शाह ने कहा, मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री पद का कोई आश्वासन शिवसेना को कभी नहीं दिया गया था। हर सभा में आदित्य ठाकरे या उद्धव जी हमारे साथ स्टेज पर रहे। वहां भी हमने कहा कि देवेन्द्र फडणवीस जी मुख्यमंत्री बनेंगे तो, तब क्यों विरोध नहीं किया गया।

शिवसेना उम्मीदवारों ने मोदी जी के पोस्टर लगाए थे

शिवसेना के सभी विधायक हमारे साथ ही चुनाव लड़कर जीतें हैं, आदित्य ठाकरे सहित सभी शिवसेना उम्मीदवारों ने मोदी जी के पोस्टर लगाए थे। सबकी विधानसभाओं में हमसे भी बड़े कटआउट्स मोदी जी के लगे थे। ये देश और महाराष्ट्र की जनता भली-भांति जानती है।

शांति के लिए पाकिस्तान को आतंकवाद समाप्त करना होगा

भारत का प्रतिक्रिया पाकिस्तान के एक्शन पर आधारित है, अगर वो शांति चाहते हैं तो उन्हें अपने यहां आतंकवाद को समाप्त करना पड़ेगा। अगर वो आतंक फैलाते हैं, तो उसका हम कड़ा जवाब देंगे। भारत की सीमाओं की अंदर किसी भी संगठन को आतंकवाद फ़ैलाने की छूट नहीं दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...