1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Akali dal के वरिष्ट नेता Bikram majithai हुए फरार

Akali dal के वरिष्ट नेता Bikram majithai हुए फरार

Akali Dal's senior leader Bikram Majithai absconded...shiromani Akali dal के वरिष्ट नेता Bikram majithia फरार हो गए है। Punjab police लगातार कोशिश कर रही है कि बिक्रम को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:खुशी पाल

पंजाब(Punjab) में अकाली दल(Shiromani Akali Dal) के वरिष्ट  नेता बिक्रम मजीठिया Bikram majithia) की बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बिक्रम सिंह मजीठिया के नशा तस्करी मामले में फंस जाने के बाद हाल ही में खबर आई है कि उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है और पंजाब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए जुटी हुई है।

हाईकोर्ट ने याचिक खारीज की

आपको बता दें कि पंजाब हाईकोर्ट(Punjab high court) ने बिक्रम मजीठिया के कोर्ट से बैल की याचिका दायर करने पर उन्हें तीन दिन की छुट दी थी। सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को मोहाली क्राइम ब्रांच(Maholi Crime Branch) की टीम ने मजीठिया को ढूंढने के लिए अमृतसर ग्रीन एवेन्यू(Amritsar Green Avenue) स्थित उनके निवास समेत छह स्थानों पर छापामारी की।

हाईकोर्ट का बयान

हाईकोर्ट ने सोमवार को बिक्रम सिंह मजीठिया की जमानत याचिका को खारिज करते हुए कहा कि इस मामले में बिक्रम पर आरोप बेहद गंभीर है। आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने पांच जनवरी को मजीठिया को अंतरिम जमानत दी थी, अब याचिका खारिज होने के बाद बिक्रम की अंतरिम जमानत भी समाप्त हो चुकी है और उनका कुछ अता-पता नहीं है। वहीं, पंजाब पुलिस बिक्रम को लगातार ढूढ़ने की कोशिश कर रही है।

क्या हैं आरोप

मजीठिया पर आरोप है कि उन्होंने  कनाडा के दो नागरिकों परमिंदर सिंह उर्फ ​​पिंडी और सतप्रीत सिंह उर्फ ​​सत्ता को आईसीई सिंथेटिक ड्रग्स(Synthetic drugs) के एक महत्वपूर्ण घटक स्यूडोफेड्रिन(Pseudoephedrine) की अवैध सपलाई करवाई है। ड्रग्स के अवैध व्यापार की सप्लाई के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...