1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. AAP प्रभारी Raghav Chadha ने Sidhu के खिलाफ दिया भड़कीला बयान….

AAP प्रभारी Raghav Chadha ने Sidhu के खिलाफ दिया भड़कीला बयान….

AAP in-charge Raghav Chadha gave a scathing statement against Sidhu... आम आदमी पार्टी के co-incharge Raghav Chadha ने congress के बड़े नेता navjot sigh sidhu के खिलाफ भड़कीला बयान दिया है। उन्होंने सिद्भू के राजनीति कार्यकाल में रहकर कुछ राज्य के लिए कुछ भी न करने का आरोप लगाया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 आम आदमी पार्टी के सह-प्रभारी  राघव चड्ढा(Raghav Chadda) ने सोमवार को अपना बयान जारी किया। अपने इस बयान में उन्होंने कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को निशाना बनाया।

राघव चडढा का बयान

सोमवार को राघव चड्ढा के दिए बयान में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को निशाना बनाया। उन्होंने सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि ‘पंजाब में कई बार सरकारें बदलीं, अलग-अलग पर्टियां सत्ता में आईं और गईं लेकिन यह शख्स पिछले 15 वर्षों से लगातार सत्ता में है। इस शख्स ने हमेशा पार्टियां बदल-बदल कर सत्ता का अंधाधून लाभ उठाया और सत्ता में रहने के पूरे मजे लिए। सिद्धू के पूर्व कार्यकाल के बारे में बात करें तो सिद्धू ने अकाली-भाजपा की सरकार में 10 साल और कांग्रेस सरकार में 5 साल तक सत्ता में काम किया है। लेकिन पिछले 15 साल से सत्ता में रहने के बावजूद इस शख्स ने पंजाब और पंजाब के लोगों के भले के लिए कोई काम नहीं किया। इसके अलावा उन्होंने नवजोत सिद्धू को ड्रामा क्वीन भी कहा’

साइकिल का भी स्टैंड होता है लेकिन सिद्धू का नहीं!

अपनी बात को बढ़ाते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि ‘पंजाब में एक कहावत है कि साइकिल का भी स्टैंड होता है लेकिन नवजोत सिद्धू का कोई स्टैंड नहीं हैं। पहले वह भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मूकमोहन सिंह कहते थे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को मुन्नी कहते थे और राहुल गांधी को पप्पू कहते थे लेकिन जब सत्ता में रहने की बात आई तो अपनी ही बातो को भूल कर, नज़रअंदाज कर कांग्रेस में जाकर शामिल हो गए। चड्ढा ने कहा कि सिद्धू के पास न तो पंजाब के लिए कोई विजन है और न ही कोई सोच है। उनका सिर्फ और सिर्फ एक ही लक्ष्य है, किसी भी तरह पंजाब का मुख्यमंत्री बनना और सत्ता पाना। चड्ढा ने कहा कि सिद्धू का मकसद सिर्फ पंजाब के लोगों को मुद्दे से भटकाना है।

 

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...