1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. जामिया नजर स्थित इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी अचानक आग, 100 से अधिक वाहन आग में हुए क्षतिग्रस्त

जामिया नजर स्थित इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी अचानक आग, 100 से अधिक वाहन आग में हुए क्षतिग्रस्त

राजधानी दिल्ली में एक और हादसा हुआ है जामिया नगर स्थित इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में बुधवार को अचानक भीषण आग लग गई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राजधानी दिल्ली में एक और हादसा हुआ है जामिया नगर स्थित इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में बुधवार को अचानक भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की सात गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है। हादसे में करीब सौ वाहन चलकर राख हो गए। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा से मिली जानकारी के मुताबिक, आग लगने की इस घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। हादसे में 10 कारें, 1 मोटरसाइकिल, 3 स्कूटी, 29 नए ई-रिक्शा और 50 पुराने ई-रिक्शा जलकर राख हो गए। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

इससे पहले नार्थ बल स्थित गृह मंत्रालय के दफ्तर में मंगलवार देर रात अचानक आग लग गई। आग के चपेट में दो कमरे आये और वहां रखा सामान जलकर खाक हो गया। दिल्ली दमकल विभाग की सात गाड़ियों को लगभग एक घंटा आग को बुझाने में लगा।

घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकल विभाग के अनुसार नॉर्थ ब्लॉक में मिनिस्ट्री आफ होम अफेयर्स के दफ्तर में रात 12:18 बजे आग की काल मिली थी।

पहले मई के पहले पखवाड़े में दिल्ली के मुंडका स्थित चार मंजिला इमारत में आग लग गई थी। इस घटना में 27 लोगों की मौत हो गई थी और 27 लोग झुलस गए थे। हादसे में शव इस कदर जल गए थे कि 27 में से 10 शवों की ही शिनाख्त अभी तक हो पाई है।

इस मामले में पुलिस ने बिल्डिंग मालिक मनीष लाकड़ा व कंपनी संचालक हरीश गोयल व वरुण गोयल को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...