1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. 8 लोग 16 साल की नाबालिग के साथ 6 महीनों तक करते रहे रेप, गर्भवती होने पर…

8 लोग 16 साल की नाबालिग के साथ 6 महीनों तक करते रहे रेप, गर्भवती होने पर…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

हरियाणा : देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़, रेप और हत्या की खबरें आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के भिवानी जिले से आया है। जहां एक 16 साल की बच्ची को 8 लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। यह सिलसिला लगातार छह महीने तक चलता रहा । जब नाबालिग गर्भवती हुई तब इस बात का खुलासा हुआ ।

मामला भिवानी के बवानीखेड़ा थाना क्षेत्र का है । जहां 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ महीनों से सामुहिक दुष्कर्म किया जा रहा था । मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक दिन अचानक महिला के गर्भवती होने का पता चला । परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी । पुलिस छात्रा के घर पहुंची । छात्रा ने पूछताछ में बताया कि उसके गांव के सात लोग और दूसरे गांव का एक व्यक्ति महीनों से उसका रेप कर रहे थे ।

पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने किसी को बताने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी । परिजनों की जान को खतरा होने से नाबालिग ने अपने साथ हो रहे दुष्कर्म की बात किसी को नहीं बतायी । हैरानी की बात तो ये है कि रेप करने वाले में दो पिता- पुत्र ही शामिल है।

बवानीखेड़ा थाना प्रभारी रवीन्द्र कुमार ने मामले की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवा कर उसके पिता की शिकायत पर उन्हीं के गाँवों के सात लोगों पर मामला दर्ज किया है । पुलिस के मुताबिक, 6 महीनों तक दुष्कर्म करने और नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने मामला है । उन्होने बताया कि दुष्कर्म के आरोपितों में दो बाप बेटा हैं । पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...