1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. बिप्लब देब से मिले गोपाल कांडा समेत 4 विधायक, बोले- हम मनोहरलाल सरकार के साथ

बिप्लब देब से मिले गोपाल कांडा समेत 4 विधायक, बोले- हम मनोहरलाल सरकार के साथ

हरियाणा लोकहित पार्टी के विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि जेजेपी के समर्थन के बिना भी हरियाणा सरकार चल सकती है। इससे पहले उन्होंने प्रदेश बीजेपी प्रभारी बिप्लब देब से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद गोपाल कांडा ने साफ कर दिया है कि वे हरियाणा में बीजेपी के साथ है। बता दें कि बीते शाम हरियाणा के चार निर्दलीय विधायकों ने बिप्लब देव से मुलाकात की थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

चंडीगढ़ः हरियाणा लोकहित पार्टी के विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि जेजेपी के समर्थन के बिना भी हरियाणा सरकार चल सकती है। इससे पहले उन्होंने प्रदेश बीजेपी प्रभारी बिप्लब देब से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद गोपाल कांडा ने साफ कर दिया है कि वे हरियाणा में बीजेपी के साथ है। वहीं राज्य के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसी का किसी पर अहसान नहीं है। गृह मंत्री अमित शाह के घर पर हुई बात के बाद ही समझौता किया गया था। बीजेपी प्रभारी बिप्लब देव से निर्दलीय विधायकों की मीटिंग पर पत्रकारों के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कोई बयान नहीं दिया है।

बता दें कि बीते शाम बिप्लब देब ने अपने आवास पर चार निर्दलीय विधायकों से मुलाकात की थी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली बीजेपी की हरियाणा की सरकार में पूरी आस्था जताई। इधर हरियाणा के निर्दलीय विधायक सोमवीर सांगवान ने बड़ा बयान दिया है। सांगवान ने कहा कि गठबंधन में मतभेद आ चुके हैं। सभी निर्दलीय विधायक बीजेपी और हरियाणा सरकार के साथ में हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को बिना गठबंधन के भी फायदा ही होगा। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब सत्तारूढ़ भाजपा और उसकी सहयोगी जननायक जनता पार्टी के बीच मतभेदों की खबर सामने आ रही हैं। देब ने एक बयान में कहा कि बैठक में हरियाणा के विधायक धर्मपाल गोंदर, राकेश दौलताबाद, रणधीर सिंह और सोमवीर सांगवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ‘डबल इंजन’ सरकार के तहत राज्य की प्रगति के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...