1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. दहेज के लिए पती ने पत्नी को उतारा मौत के घाट! जांच में जुटी पुलिस…

दहेज के लिए पती ने पत्नी को उतारा मौत के घाट! जांच में जुटी पुलिस…

29 year old girl found dead in her bedroom: 29 साल की प्रीती पुणे अपने घर में मृत पाई। प्रीती के साथ उनके पति अखिल भी साथ रहते थे। वहीं प्रीती के माता पिता ने पती अखिल पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह/ सतीश सिंह

पुणे: मुंबई के पुणे से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहाँ एक मलयाली महिला की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति और सास-सुसर को गिरफ्तार कर है। महिला का नाम प्रीती था जिसकी उम्र 29 वर्ष बताई जा रही है। प्रती बुधवार को अपने पति के घर में संदिग्ध हालत में मृत पाई गई जिसके बाद पुलिस ने उसके पति अखिल को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता ने लगाया पती पर हत्या करने का आरोप

मामला सामने आने के बाद प्रीती के पिता का कहना है कि, उनकी बेटी प्रीती घरेलू हिंसा का शिकार हुई है और उसके पति के परिवार ने उन्हें उसकी मौत तक की भी सूचना नहीं दी थी। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बेटी कि मौत की सूचना किसी और से प्राप्त हुई। साथ ही प्रीती के माता-पिता ने अखिल और परिवार पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी कभी आत्महत्या नही कर सकती और उन्की बेटी कि मौत साफ और सीधे हत्या का मामला है। आपको बता दे कि मौत के बाद प्रीति के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। जिससे प्रीती के माता पिता का आरोप सही दिखाई पड़ता है।

आपको बता दे कि प्रीती और अखिल कि शादी आज से पाचँ साल पहले हुई थी। जिसमे परिवार ने दहेज के रूप में करीब 85 लाख रुपये और 120 किलो तक सोने के उपहार दिये थे। हालांकि, प्रीति के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि अखिल और उसकी मां अधिक दहेज की मांग को लेकर प्रीती को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे।

बता दे कि पुलिस मामले कि जाचँ मे लग गई है। साथ ही मामले की पूरी जानकारी के लिये अखिल की मां से पूछताछ की जा रही है। प्रीति का अंतिम संस्कार शनिवार को उनके होम टाऊन कोल्लम में किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...