1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. मां के बगल में सोई 23 दिन की बच्ची की मौत और पता नहीं चला, महिला की एक तरकीब पड़ गई भारी

मां के बगल में सोई 23 दिन की बच्ची की मौत और पता नहीं चला, महिला की एक तरकीब पड़ गई भारी

बंगाल के कोलकाता शहर से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जिसे जानकर हर कोई शॉक्ड है। जहां मां के बगल में सो रही 23 दिन की बच्ची की तकिए से दबकर मौत हो गई। मासूम की सांसे थम गईं और मां को पता तक नहीं चला।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोलकाता: बंगाल के कोलकाता शहर से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जिसे जानकर हर कोई शॉक्ड है। जहां मां के बगल में सो रही  23 दिन की बच्ची की तकिए से दबकर मौत हो गई। मासूम की सांसे थम गईं और मां को पता तक नहीं चला।

खुशी की किलकारियों की जगह गूंज रहीं चीखें

दरअसल, यह घटना कोलकाता के प्रगति थाने इलाके की है, जहां 23 दिन पहले दिवाकर मंडल की पत्नी अपर्णा दास ने एक बच्ची को जन्म दिया था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि एक महीने से पहले ही मासूम उनको छोड़कर चल बसेगी। कल तक जिस घर में खुशी की किलकारियां गूंज रहीं थीं, अब वहां मातम की चीखे सुनाई दे रही हैं।

मां की तरकीब भी पड़ गई सबसे भारी

बता दें कि शनिवार रात को अपर्णा दास बच्ची के साथ सोई हुई थीं। नवजात पलंग से नीचे ना गिरे इसलिए मां ने तकियों को एक के ऊपर एक करके उसके बगल में रखा था। लेकिन उसे क्या पता था कि यह तरकीब उसे इतनी भारी पड़ेगी। देर रात इन्हीं तकिए के नीचे मासूम का सिर आ गया और दम घुटने से उसकी सांसे थम गईं। कुछ देर बाद महिला की नींद खुली तो उसने काफी हिलाया, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई।

परिवार में पसर गया मातम

घबराई मां ने रात को ही घरवालों को आवाज लगाई और आनन-फानन में मासूम को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया। पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है, पति-पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...