Home देश हाथरस गैंगरेप : कैलाश विजयवर्गीय बोले , योगी जी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है’

हाथरस गैंगरेप : कैलाश विजयवर्गीय बोले , योगी जी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है’

0 second read
0
15
In the Hathras gangrape case, Kailash Vijayvargiya targeted the government, saying, 'Yogi ji's car ever turns in the state'

हाथरस गैंगरेप मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। वहीं, मामले में यूपी पुलिस की भूमिका पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। जिस तरह यूपी पुलिस ने पीड़िता के शव को परिजनों के बिना जलाया गया उसके लेकर विपक्ष ही नहीं जनता ने भी यूपी पुलिस की कड़ी निंदा की है।

इस मामले में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बने मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उत्तर प्रदेश के हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि योगी जी के राज में तो कभी भी गाड़ी पलट जाती है।उल्लेखनीय है की इशारा विकास दुबे से जुड़े मामले की ओर था। जिसे उज्जैन से कानपुर ले जाते समय पुलिस की गाड़ी पलट गई थी और वह एनकाउंटर में मारा गया था।

विजयवर्गीय ने कहा,  यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट को भेज दिया गया है साथ ही आरो‍पी भी सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने कहा कि योगीजी यूपी के सीएम हैं, मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है।’

हाथरस गैंगरेप केस की बात करें तो इस पूरे मामले पर योगी आदित्यनाथ सिंह ने बुधवार को पहला बयान दिया है।

उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि इस मुद्दे पर उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात हुई है और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। यूपी सरकार ने इस मामले में एसआईटी का भी गठन किया है.

पुलिस ने इस मामले में अभी तक सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, उन पर सामूहिक बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया गया है, और उन्हें जेल भेज दिया है।

Load More In देश
Comments are closed.