1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. एक तरफा प्यार में लड़के ने की लड़की की हत्या, लंच के बहाने बुलाकर सीने पर चाकू से किए कई ताबड़तोड़ वार

एक तरफा प्यार में लड़के ने की लड़की की हत्या, लंच के बहाने बुलाकर सीने पर चाकू से किए कई ताबड़तोड़ वार

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : एक तरफा प्यार में पागल एक युवक ने एक लड़की के सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर उसकी जान ले ली। वह तब तक लड़की के सीने पर वार करता रहा, जबतक की पास मौजूद सिक्युरिटी गार्ड ने उसे अपने कब्जे में नहीं किया। खबरों की मानें तो शख्स युवती को बेइंतहा पसंद करता था। इसे लेकर उसने लड़की के सामने प्यार का प्रपोजल भी रखा, जिसे लड़की ने ठुकरा दिया। जो उसे नागवार गुजरा और उसने लड़की की हत्या कर दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित युवती का नाम विक्टोरिया मोटा था। उसकी उम्र 22 साल थी। विक्टोरिया के क्लासमेट मैथ्यूज ने उसे डाउनटाउन के फूड कोर्ट में लंच के लिए बुलाया था। वहां उसने विक्टोरिया की बेरहमी से हत्या कर दीय़

क्या हुआ था वारदात वाले दिन?

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि मैथ्यूज विक्टोरिया के पास आता है और दो मिनट तक दोनों के बीच बातचीत होती है। इसके बाद मैथ्यूज अपने बैग से धारदार चाकू निकालता है और विक्टोरिया के सीने पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमले करने लगता है। मैथ्यूज चाकू मारना तब तक नहीं रोकता है जब तक सिक्योरिटी गार्ड उसे पकड़ नहीं लेते हैं।

वारदात के बाद आनन-फानन में विक्टोरिया को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। उसके शरीर से काफी खून बह चुका था। पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक तरफा प्यार करता था आरोपी

ब्राजील के ऑनलाइन पोर्टल जी1 के अनुसार, विक्टोरिया और मैथ्यूज पहले नर्सिंग स्कूल में एक ही क्लास में पढ़ते थे। मैथ्यूज विक्टोरिया से एक तरफा प्यार करता था। लेकिन विक्टोरिया मैथ्यूज को सिर्फ अपना दोस्त मानती थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। उसने हाल ही में एक मॉल से धारदार चाकू खरीदा था। दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी। उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads