Home उत्तर प्रदेश महिला के थे चचेरे देवर से अवैध संबंध, पति को खौफनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

महिला के थे चचेरे देवर से अवैध संबंध, पति को खौफनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

4 second read
2
187

 रिपोर्ट – माया सिंह

हरदोई : अपने आस-पास के लोगों को यह कहते हुए आपने जरूर सुना होगा कि खुशी , मदिरा और ख़ासकर अवैध संबंध एक ऐसा नशा है जो छुपाए नहीं छुपता , किसी न किसी दिन सबके सामने आ ही जाता है । यूपी के हरदोई से सामने आयी एक खब़र ने इसे सच साबित कर दिया है । जहां एक महिला ने अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिये अपने ही पति की जान तक ले ली लेकिन , फिर भी सच सबके सामने आ गया ।

यह भी पढ़ें: ‘ये पहला बच्चा होगा जो अपने ही माता-पिता के रिसेप्शन में शिरकत कर रहा था’, पाकिस्तान में मची खलबली

दरअसल,  महिला के अपने ही चचेरे देवर से अवैध संबंध थे , जिसके कारण प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी  और सबूत मिटाने के लिये शव को जलाकर मिट्टी में दफना दिया । लेकिन आरोपी कितना भी चालाक हो कानून के हाथों बचना मुश्किल होता है । इस घटना में भी ऐसा ही हुआ , महिला के एक ग़लती ने राज़ से पर्दा उठा दिया ।

हरदोई के बघौली थाना पुलिस ने बबलू सिंह की हत्या के आरोप में देवर-भाभी और उनके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है । बताया जा रहा है कि 20 मार्च को बन्नापुर निवासी बबलू के चचेरे भाई अनुज सिंह अपने घर से अचानक गायब हो गया था , जिसके बाद गुमशुदा का रिपोर्ट उसके छोटे भाई पिंटू ने पुलिस में दर्ज कराई थी ।

यह भी पढ़ें: Haridwar Kumbh 2021: हरिद्वार कुंभ जाने वाले श्रद्धालु ध्यान दें, पढ़ लें सरकार की ओर से जारी ये नियम-कायदे

मामले के  छानबीन में पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी रीना के चचेरे देवर के साथ अवैध संबंध था , फिर क्या था महिला को थाना बुलाकर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी महिला ने सबकुछ सच बता दिया , जिसके बाद पुलिस ने रीना और उसके प्रेमी के साथ वारदात में शामिल उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया जबकि चौथे शख़्स की तलाश जारी है ।

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि अनुज सिंह के गुमशुदा होने के रिपोर्ट लिखवाये जाने पर पुलिस ने तुरंत खोजबीन शुरू की । इसी दौरान बबलू सिंह की लाश पुलिस की हाथ लगी , काफी तफ्तीश करने के बाद पता चला कि मृतक के पत्नी के कहने पर उसके चचेरे भाई अनुज और दो अन्य लोगों ने मिलकर बबलू को शराब पिलायो और उसके बाद गला दबाकर हत्य कर दी ।

यह भी पढ़ें: निकिता तोमर हत्‍याकांड में तौसीफ और रेहान को कोर्ट ने सुनाया उम्रकैद की सजा, जानें क्या है मामला

फिर , गांव से 800 मीटर दूर नाले में दफना दिया ।

यह भी पढ़ें: स्विमिंग करने गई महिला हो गई गायब, 20 दिन बाद नग्न अवस्था में गटर से निकाली गई

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.