Home आज़मगढ़ आजमगढ़ में इस बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, दो मर्डर और गैंगस्टर के थे मुकदमें दर्ज

आजमगढ़ में इस बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, दो मर्डर और गैंगस्टर के थे मुकदमें दर्ज

0 second read
0
5

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
आजमगढ़: उत्तरप्रदेश में गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश में न केवल आम जनता बल्कि राजनैतिक दल के लोग भी असुरक्षित है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ से दिन दहाड़े गोली बरसाने की एक और खबर सामने आई है।

दरअसल, ये मामला आजमगढ़ जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के खुननपुर गांव का है। बसपा नेता कलामुद्दीन एक दिन पहले ही लखनऊ से अपने घर लौटे थे तभी वे अपने घर के सामने बैठे हुए थे और अचानक अज्ञात बाइक सवार ने उनपर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।

कलामुद्दीन को गोली लगने के बाद उन्हें लालगंज के सीएससी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई और उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। हालाँकि वाराणसी पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने कलामुद्दीन को मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दे, कलामुद्दीन की पिछली जिंदगी अच्छी नहीं थी। उनपर पहले से दो मर्डर और गैंगस्टर के मुक़दमे दर्ज है। इतना ही नहीं उनकी बेटी पर भी हमला हुआ था जिसके बाद कलामुद्दीन लखनऊ चलें गए थे।

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौका ए वारदात पर पहुंची और इस मामले की छानबीन शुरू कर दी। हालाँकि इस हत्या को आपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है।

इसी पर आजमगढ़ एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टि से यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। इनके ही गांव के कामरान नाम के एक शख्स का पहले ही मर्डर हो चुका है। इस मामले में कलामुद्दीन का भी नाम एफआईआर में था। कामरान ने इनके परिवार के किसी सदस्य पर भी गोली चलवाई थी। जिसके बाद एहतियात के तौर पर वह अपने परिवार के साथ लखनऊ रहने लगे थे। एक दिन पहले ही गांव आए थे जिसके बाद यह घटना घटी है। पुलिस मामले की जांच कर ही है।

Load More In आज़मगढ़
Comments are closed.