Home विदेश लाहौर हाईवे गैंग रेप में एक आरोपी गिरफ्तार होने के बाद बोले इमरान, रेपिस्ट्स को सरेआम फांसी दें

लाहौर हाईवे गैंग रेप में एक आरोपी गिरफ्तार होने के बाद बोले इमरान, रेपिस्ट्स को सरेआम फांसी दें

0 second read
0
3

पाकिस्तान में हुए एक विदेशी महिला के बलात्कार के खिलाफ अब लोग सड़कों पर उतर गए है और बच्चों के सामने हुए इस गैंगरेप के खिलाफ लोगों में बेहद गुस्सा है। आपको बता दे, इस मामले में तीन आरोपी हैं।

और सिर्फ एक की गिरफ्तारी हो सकी है। दूसरी तरफ, प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि दुष्कर्मियों को चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए, या उन्हें ऑपरेशन के लिए नपुंसक बना देना चाहिए।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस की रहने वाली एक महिला गुरुवार सुबह अपने दो बच्चों के साथ लाहौर से गुजरांवाला की तरफ जा रही थी। इस दौरान उसकी कार अचानक बंद पड़ गई। अंधेरी रात में महिला ने कार में बैठकर मदद आने तक इंतजार करने का फैसला किया।

महिला ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि इस दौरान कुछ लोग आए और उन्होंने कार की खिड़की को तोड़कर उसे बाहर खींच लिया। इसके बाद इन लोगों ने पास के एक खेत में पीड़िता के बच्चों के सामने ही गैंगरेप किया।

पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार के मुताबिक, आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। उसके साथी आबिद अली की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में 15 संदिग्धों को हिरासत में लिया था।

Load More In विदेश
Comments are closed.