Home उत्तर प्रदेश प्रयागराज दो सगी बहनों के शव तालाब में मिलने पर आईजी कवींद्र प्रताप ने स्थल का निरीक्षण किया

प्रयागराज दो सगी बहनों के शव तालाब में मिलने पर आईजी कवींद्र प्रताप ने स्थल का निरीक्षण किया

0 second read
0
7

प्रयागराज दो सगी बहनों के शव तालाब में मिलने पर आईजी कवींद्र प्रताप ने स्थल का निरीक्षण किया

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार सुबह दो सगी बहनों के शव तालाब में मिले थे। सगी बहनों के शव मिलने के बाद आईजी प्रयागराज कवींद्र प्रताप सिंह फतेहपुर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। आईजी के साथ फतेहपुर जिले के डीएम संजीव सिंह भी मौजूद रहे।

इस दौरान आईजी ने ग्रामीणों से बात की और घटना के बारे में जानकारी हासिल की। इतना ही नहीं, उन्होंने एक पुलिसकर्मी को तालाब में उतारा और डंडे से तलाब की गहराई की जानकारी ली। करीब एक घंटे तक गांव में मौजूद रहे।

मामला फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जानकारी के मुताबिक, गांव निवासी एक युवक की आठ और 12 वर्षीय बेटी सोमवार दोपहर साग तोड़ने खेत पर गई थीं। काफी समय तक दोनों वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका।

इस पर परिजन खेतों की तरफ गए लेकिन उनका वहां भी दोनों नहीं मिलीं। इसी दौरान जंगल से वापस लौट रहे ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्थित नदी से कुछ ही दूरी पर स्थित एक तालाब में दोनों बहनों के शव उतराते देखे तो परिजनों को सूचना दी।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों बच्चियों के पैर पुआल से बंधे थे और दोनों बच्चियों की आंखें फूटी थीं। इससे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की जानकारी पर रात में ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। तो वहीं, ग्रामीण दों बहनों के साथ गैंगरेप की आशंका जता रहे हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.