Home Madhya Pradesh पत्नी ने नहीं मानी बात तो , हैवान पति ने सीने पर खड़े होकर 2 घंटे तक जलाया पेट और हाथ

पत्नी ने नहीं मानी बात तो , हैवान पति ने सीने पर खड़े होकर 2 घंटे तक जलाया पेट और हाथ

2 second read
0
30

रिपोर्ट – माया सिंह

मध्यप्रदेश  :   मध्यप्रदेश के गुना से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है । जहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी । सुनकर आपकी रूह तक कांप उठेंगी की महज एक बात नहीं मानने पर  पति ने पत्नी की पेट और हाथ गर्म सलाखें से दाग दी । पति की यह क्रुरता वाली व्यवहार करीब दो घंटे तक चलती रही  , जिसके बाद पत्नी ने किसी भी तरह घर से भागकर अपनी जान बचाई ।

लगभग 5 घंटे जंगल में पैदल भागने के बाद महिला अपने मायके पहुंची , जहां उसने पति की अमानवीय व्यवहार के बारे में सारी बातें बतायी । इसके बाद मायके वालों ने सिरसी थाने जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करायी ।

दरअसल पति खिलन सिंह सहरिया अपनी पत्नी पर दबाव बना रहा था कि वह सुनिल शिकारी नाम के एक शख्स के खिलाफ धारा 376 के तहत झुठा रेप का केस दर्ज करवाए । असल में वह व्यक्ति को रेप केस में फंसाकर  SC- ST एक्ट में मिलने वाली क्षतिपूर्ति राशि हासिल करना चाहता था , ताकि उन पैसों से वह शराब पी सके ।

महिला ने पति की यह बात मानने से साफतौर पर इंकार कर दिया , तो वह आग बबूला हो गया । इसके बाद पत्नी को खींचकर जमीन पर पटक दिया और उसके सीने पर खड़े होकर उसे मारने की कोशिश करने लगा । इतना ही नहीं उसने महिला के साथ जानवरों जैसा सलूक किया और 2 घंटे तक गर्म सरिये से उसके पेट व हाथ जलाते रहा ।

एएसपी टीएस बघेल ने बताया कि शख्स शराबी है और पैसे की लालच में उसने ऐसी बदसलूकी की है । हालांकि महिला का इलाज हो गया है और वह अब अपने मायके में ही रह रही है । वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है और शख्स की  तलाश में लगी हुई है ।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.