Home Breaking News हैदराबाद एनकाउंटर: ऐसे दरिंदों को समाज के हवाले करना चाहिए, मनजिंदर सिंह

हैदराबाद एनकाउंटर: ऐसे दरिंदों को समाज के हवाले करना चाहिए, मनजिंदर सिंह

1 min read
0
19

हैदराबाद के तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक (डॉक्टर) के साथ हुए गैंगरेप और जिंदा जला देने के बाद से पूरा देश आक्रोशित में था, इस मामले के बाद से पूरे देश में हर एक नागरिक यही मांग कर रहा था कि इन आरोपियों को जनता के हवाले कर देना चाहिए या फिर सड़क पर खड़ा कर के गोली मार देनी चाहिए।

पिता बेले बेटी की आत्मा को शांति मिल सकेगी

इन चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के एक मुठभेड़ में मार गिराया। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो यह एनकाउंटर उसी फ्लाईओवर के नीचे हुआ जहां महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की गई थी। इस एनकाउंटर पर पीड़िता के पिता ने कहा है कि, अब उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिल सकेगी।

हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद से ही सोशल मीडिया पर बड़े नेताओं के बयान आने लगे हैं।

मनजिंदर सिंह सिरसा

अकाली दल नेता और दिल्ली विधायक मनजिंदर सिंह ने हैदराबाद पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि, ऐसे दरिंदों को समाज के हवाले करना चाहिए। ऐसे लोगों की सजा मौत है। मैं हैदराबाद पुलिस को सलाम करता हूं कि उन्होंने इसे अंजाम दिया। मैं कोर्ट से आग्रह करता हूं कि हमे अपनी न्यायिक व्यवस्था में त्भी सुधार करना होगा।

वकील उज्जवल निकम

हैदराबाद एनकाउंटर पर प्रसिद्ध वकील उज्जवल निकम ने कहा कि, प्रत्येक व्यक्ति को बचान का अधिकार है। पुलिस ने आरोपियों को सीन रिक्रिएशन के लिए ले गई थी जो जाहिर है उन्हें हथकड़ी और बिना हथियारों के होना चाहिए। यह न्यायपालिका पर लोगों के विश्वास पर सवाल उठाया है।

रेखा शर्मा

हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए इस एनकाउंटर पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि, आम नागरिक के रूप में मैं खुशी महसूस कर रही हूं कि यगी वह अंत था जो हम सभी उनके लिए चाहते थे। लेकिन यह अंत कानूनी प्रणाली के माध्यम से होना चाहिए था। यह उचित प्रक्रियाओं के माध्यम से होना चाहिए था।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.