Home देश हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: वकीलों ने पैरवी करने से किया इनकार, सभी आरोपियों को दी जाए फांसी

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: वकीलों ने पैरवी करने से किया इनकार, सभी आरोपियों को दी जाए फांसी

57 second read
0
60

तेलंगाना में हुई शर्मनाक घटना ने देश भर को झकझोर कर रख दिया है। सोशल मीडिया से लेकर कैंडल मार्च तक में आक्रोशित जनता का सिर्फ यही कहना है कि, आरोपियों को फांसी पर लटका दिया जाए।

तेलंगाना में 26 वर्षीय वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद जिंदा जला दिया गया था। शनिवार हैदराबाद के शादनगर थाने के बाहर लोगों ने प्रदर्शन किया। कुछ लोगों ने आरोपियों को बिना किसी सुनवाई के उनका एनकाउंटर या फांसी पर चढ़ाने की मांग की। इस बीच, स्थानीय बार एसोशिएशन ने आरोपियों की पैरवी से इनकार कर दिया।

वेटरनरी डॉक्टर घर से करीब 30 किलोमीटर दूर स्थित हॉस्पिटल में काम करती थी। घर लौटते समय बुधवार रात में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। इसके बाद गुरुवार सुबह डॉक्टर का शव अधजली हालत में मिला था। इस वक्त यह मामला देशभर में सुर्खियों में है।

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, मोहम्मद आरीफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंटा चेन्नाकेशवुलु मुख्य आरोपी हैं। ये सभी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर हैं, जिन्होंने शराब पीने के बाद 7 घंटे तक डॉक्टर के साथ दरिंदगी की थी। इसके बाद पीड़िता को जला दिया।

स्थानीय कोर्ट से संबंधित बार एसोसिएशन ने घटना के चारों आरोपियों का केस लड़ने से इनकार कर दिया है। बार एसोसिएशन ने कहा है कि, कोई भी वकील अदालत में चारों आरोपियों की पैरवी करने नहीं जाएगा और उन्हें कानूनी सहायाता भी उपलब्ध नहीं कराई जाएगी।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.