1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. पति ने अपनी पत्नी के साथ पार कर दी हैवानियत की सारी हदें, था जेठानी से चक्कर, और पत्नी को पिला दी…

पति ने अपनी पत्नी के साथ पार कर दी हैवानियत की सारी हदें, था जेठानी से चक्कर, और पत्नी को पिला दी…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पति ने पैसों को लेकर अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। तीन महीनों पहले ही दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद पति अपनी पत्नी से तीन लाख रुपये की मांग कार खरीदने के लिए करने लगा। पति (Husband Demands Three Lakh For Car) की मांग थी कि अपने मायके से तीन लाख रुपये लाओ। पत्नी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो पति ने उसे 28 जून को तेजाब पिला दिया। उसके बाद इलाज के लिए ग्वालियर लाया गया।

आपको बता दें कि तेजाब के कारण गला और अंतड़ियां तक जल गई हैं। महिला का इलाज का दिल्ली में चल रहा है। घटना ग्वालियर से सटे डबरा की है। यहां वीरेंद्र जाटव ने अपनी पत्नी शशि को तेजाब पिला दिया था। घटना के पांच दिन बाद शशि की मां ने ग्वालियर में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद 17 जुलाई को पुलिस की टीम जांच के लिए दिल्ली पहुंची थी। इस मामले में पुलिस की लापरवाही यह रही कि उसने आरोपी के खिलाफ एसिड हमले की धारा नहीं जोड़ी है।

इसके साथ ही मारने की कोशिश की धाराएं भी नहीं जोड़ी हैं। पीड़िता अभी पुलिस के सामने बयान देने की स्थिति में नहीं है। अब 19 जुलाई को दिल्ली में कार्यपालक मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान दर्ज करवाए हैं। इस दौरान पीड़िता ने पति पर संगीन आरोप लगाए हैं। उसने कहा है कि पति का संबंध जेठानी के साथ है। 28 जून के दिन दोनों ने सुबह में एसिड पिलाए थे। पुलिस ने जेठानी को गिरफ्तार कर लिया है। पति अभी फरार है।

पीड़िता का इलाज दिल्ली में चल रहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंची थी। इसके बाद उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की थी। स्वाती मालीवाल के ट्वीट के बाद ग्वालियर पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ धाराएं जोड़ी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads