Home क्राइम पत्नी के मायके जाने की बात पर पति बना कसाई, काट डाला प्राइवेट पार्ट

पत्नी के मायके जाने की बात पर पति बना कसाई, काट डाला प्राइवेट पार्ट

1 second read
0
1,960
crime

नई दिल्ली : पति और पत्नी, एक ऐसा संबंध जो होता तो अटूट हैं, लेकिन वो जन्म-जन्मांतर तक का होता है। यानी हिंदू धार्मिक परंपराओं के अनुसार सात जन्मों का। इस बंधन में बंधने से पहले दोनों शादीशुदा जोड़ें कई कसमें खाते है, वादें करते है। सुख-दुख में साथ निभाने का वादा करते है। लड़की के परिवार को भी अपना परिवार मानने और उसकी हर इच्छाओं का सम्मान करने की बात करते है। इन्हीं सब कसमें और वादों के बीच मध्य प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो इन सभी कसमें और वादों को झूठा साबित करता है।

Mp crime
खबरों की मानें तो राधाबाई नामक महिला ने अपने पति से मायके जानें की इच्छा प्रकट की, जिससे पति बिफ़र पड़ा और उसने अपनी ही पत्नी पर तलवार से कई हमले कर दिये। जिसमें महिला के नाक और स्तन कट गए। आपको बता दें कि पत्नी को मौत के घाट उतारने के इरादे से पति ने महिला पर तलवार से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे महिला के चेहरे समेत नाक, जुबान, सीने और गुप्त अंगों पर जख्म के निशान है।

MP crime
बता दें कि इस घटना के पति और उसका पूरा परिवार फरार हो गए है। आपको बता दें कि पुलिस ने इस बाबत एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि घायल महिला राधाबाई के साथ बुरी तरह मारपीट हुई है और उसके शरीर के अंगों पर तलवार से वार किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

आपको बता दें कि घायल महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.