1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. वीभत्स हत्याकांड : पहले की 13 वर्षीय बच्चे की हत्या, एक हाथ भी काटकर फेंका और सिर चबाकर…

वीभत्स हत्याकांड : पहले की 13 वर्षीय बच्चे की हत्या, एक हाथ भी काटकर फेंका और सिर चबाकर…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : इंसानों के झुंड में लगातार खूंखार भेड़ियों का तादाद बढ़ता जा रहा है, जिस कारण समाज, राज्य और देश से ऐसी वीभत्स घटना सामने आती है, जिसे पढ़ते ही रूह तक कांप उठता है। एक ऐसी ही रूह कंपाने वाली घटना फ्रांस से सामने सामने आया है। यहां एक 13 वर्षीय बच्चे की पहले हत्या की गई, फिर उसके सिर को धड़ से अलग किया गया और फिर सिर के कुछ भाग को खाकर उसे फेंक दिया गया। हालांकि, इस वीभत्स हत्याकांड को अंजाम देने वाले को उसके किए की सजा मिल गई है, लेकिन इस वारदात से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है।

पुलिस के भी उड़ गए होश

मिरर में छपी खबर के अनुसार, पुलिस ने रविवार को दक्षिण फ्रांस के टारस्कॉन (Tarascon) स्थित अपार्टमेंट से एक 13 वर्षीय लड़के का शव (Body of Young Boy) बरामद किया था। लाश ऐसी स्थिति में थी जिसे देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। सिर धड़ से अलग था और एक हाथ भी काटकर फेंका गया था। पुलिस ने जब पूरे घर की तलाशी ली, तो मृतक का सिर एक बाल्टी में पाया। सिर का कुछ हिस्सा चबाया गया था।

फ्लैट पर नहीं था आरोपी

दरअसल, पुलिस को एक बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी, उसी के आधार पर वह टारस्कॉन स्थित अपार्टमेंट में पहुंची और वहां से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। यह अपार्टमेंट एक 32 वर्षीय युवक का था, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो वो वहां नहीं था। इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। जल्द ही पुलिस को पता चला कि आरोपी पास ही मौजूद है। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बताई जगह पर पहुंच गए।  

भागने के प्रयास में मारा गया

पुलिस का कहना है कि जब आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, तो वो भागने लगा। इसके बाद उस पर गोली चलानी पड़ी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अब तक हत्यारे की पहचान उजागर नहीं की है। बताया जा रहा है कि हत्यारा मानसिक रूप से बीमार था। पुलिस को उसके घर से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। वहीं, इस वारदात को लेकर पूरे इलाके में खौफ का माहौल व्याप्त है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads