Home आज़मगढ़ हाय रे कलयुग हाय, सगे भाई ने बहन से किया रेप, हत्या कर शव को बेड में छुपाया, ऐसे खुला राज

हाय रे कलयुग हाय, सगे भाई ने बहन से किया रेप, हत्या कर शव को बेड में छुपाया, ऐसे खुला राज

0 second read
0
1,739

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ जिले से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। एक सगे भाई ने अपनी ही सगी बहन के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। हद तो तब हो गई जब उसने अपनी बहन की हत्या कर दी।

आपको बता दें कि यह हैरान कर देने वाला मामला गंभीरपुर थाने का है, जहां सगे भाई ने बहन के साथ बलात्कार किया। घटना के बाद जब उसने घर वालों को बताने की बात कहा तो हैवान भाई ने लोहे की राड से मारकर उसको घायल कर दिया, मामला यहीं नहीं रुका इसके बाद वहशी भाई ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद हैवान भाई ने घर के ही एक दीवान बेड में बहन की डेड बॉडी को छुपाकर रख दिया और मौके से फरार हो गया। काफी देर बीत जाने के बाद जब लड़की नहीं दिखाई दी तो पिता और परिवारवालें उसको ढूंढ़ने लगे। इसके साथ ही पुलिस को भी गुमशुदगी की जानकारी दे दी गई। थोड़ी देर बीद पुलिस ने दरिंदे भाई को खोज लिया और उससे गुमशुदा बहन के बारे में पूछने लगी।

आपको बता दें कि पुलिस ने इस शख्स से पूछताछ शूरू की तो पहले ये शख्स घटनाक्रम से इनकार करता रहा और जब उसने मामले का खुलासा किया तो सभी लोगों के होश उड़ गए। उसकी निशानदेही पर घर के एक कमरे में बेड के अंदर छुपाई गई डेड बॉडी को बरामद कर लिया गया।

इस मामले में SP सिटी पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि निश्चित यह बड़ी गंभीर घटना है। एक सगे भाई ने अपनी बहन को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और इस हरकत को छुपाने के लिए उसने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होने आगे बताया कि पिता ने अपने बेटे पर अपनी सगी बेटी के साथ बलात्कार और हत्या का मुकदमा भी दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Load More In आज़मगढ़
Comments are closed.