1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़
  3. आठ साल की मासूस से हेड कांस्टेबल ने किया बलात्कार का प्रयास, हुआ निलंबित

आठ साल की मासूस से हेड कांस्टेबल ने किया बलात्कार का प्रयास, हुआ निलंबित

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए पर रहने वाले हेड कांस्टेबल ने बुधवार शाम मकान मालिक की मासूम बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया। जब मासूम ने शोर मचाया तो मौके पर जुटी भीड़ ने आरोपी सिपाही को पकड़कर धुन दिया।

आपको बता दें कि लोगों ने हेड कांस्टेबल के इस हरकत की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले गई। मामले की जानकारी जैसे ही SP सिटी को हुई वो भी थाने पहुंच गए। मुकदमा दर्ज कर आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है।

आरोपी सिपाही की ड्यूटी वर्तमान में कमिश्नरी में थी। वह पास में ही एक मकान में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। बुधवार शाम मकान मालिक जिम गई थीं। घर पर आठ वर्षीय बेटी अकेली रह गई। आरोप है कि इसी बीच सिपाही ने मासूम को अपने कमरे में बुला लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी की हरकत देख मासूम माजरा समझ गई। वह रोती हुई कमरे से बाहर आ गई।

इसी बीच मासूम की मां भी जिम से घर पहुंच गई। मां को देख बच्ची रोने लगी। मां के पूछने पर मासूम ने पूरा मामला बता दिया। मां ने शोर मचाते हुए आरोपी सिपाही को दबोच लिया और पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। गुस्साए लोगों ने भी आरोपी की धुनाई कर दी।

इसके बाद सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया और थाने लेकर आ गए। खबर मिलते ही एसपी सिटी, सीओ तृतीय भी थाने पहुंच गए और आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही राजवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिक्षक शहर कुलदीप सिंह ने बताया कि, एक सिपाही ने मकान मालिक की बेटी से छेड़छाड़ की थी। आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads