Home Madhya Pradesh डेढ़ साल की बच्ची के गले पर चाकू रख हैवानों ने किया मां से दुष्कर्म, रोती रहीं बच्ची लेकिन…

डेढ़ साल की बच्ची के गले पर चाकू रख हैवानों ने किया मां से दुष्कर्म, रोती रहीं बच्ची लेकिन…

0 second read
0
27

नई दिल्ली : देश में लगातार पुलिस प्रशासन के अलर्ट रहने के बावजूद भी रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां आरोपियों में किसी तरह का कोई कानूनी भय होता नहीं दिख रहा है, तो वहीं दूसरी ओर महिलाओं में खौफ का माहौल है। एक ऐसा ही शर्मनाक घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई है। जहां एक महिला को अपने पति से झगड़ा कर अपने किसी परिचित के यहां आना भारी पड़ गया। जहां इस परिचित ने ना कि इस महिला की इज्जत लूटी बल्कि मुंह खोलने पर उसकी दुंधमुही बच्ची की जान लेने की भी धमकी दी।

पीड़ित महिला के मुताबिक, पति से झगड़े के बाद यह महिला खुद को और अपनी बच्ची को पालने के लिए काम के तलाश में थी। जिसे लेकर उसने अपने एक परिचित से संपर्क किया। साथ ही रहने की एक जगह और काम दिलाने के लिए कहा। आरोपी परिचित राजी हो गया और उसे अपने घर ले गया। वहां जब वो सो रहे थे तो आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जिसका उसने पुरजोर विरोध किया, खुद को कामयाब ना होता देख आरोपी ने बगल में सो रही डेढ़ माह के बच्ची के गले पर चाकू रख दी और विरोध करने पर जान लेनी की धमकी दी।

इसके बाद आरोपी ने महिला के मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसकी इज्जत लूटकर अपनी हवस की भूख मिटाई। इसके साथ ही उसने किसी तरह के भय को भांपते हुए महिला को बच्ची सहित कमरे में ही कैद कर दिया। किसी तरह महिला उस कमरे से निकलकर पुलिस के पास पहुंची और उसने आरोपी शख्स के विरूद्ध रपट दर्ज करवाया।

पुलिस का कहना है कि पहले महिला वहां पहुंचने पर लॉज की तलाश कर रही थी। लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया तो आरोपी ने मदद के नाम उसे अपने कमरे पर ही रुकने का प्रस्ताव दिया। छोटी सी बच्ची को लेकर महिला कहीं जा नहीं सकती थी तो उसने वहीं जाना मुनासिब समझा। लेकिन, आरोपी की नीयत कुछ और ही थी।

आपको बता दें कि आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.