Home ताजा खबर हाथरस गैंगरेप पर बोले CM केजरीवाल : कल पूरे सिस्टम ने उस बच्ची का बलात्कार किया है, पढ़े

हाथरस गैंगरेप पर बोले CM केजरीवाल : कल पूरे सिस्टम ने उस बच्ची का बलात्कार किया है, पढ़े

10 second read
0
5

हाथरस केस को लेकर जो आज यूपी पुलिस ने जो किया उसको लेकर पूरा देश गुस्से में हैं। यूपी पुलिस ने जो किया उसको लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश फूट पड़ा है और साथ ही कई नेताओं ने भी इस पर गुस्सा जाहिर किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस ने आधी रात में परिवार की मौजूदगी के बिना पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया। आरोप है कि यूपी पुलिस ने मंगलवार की रात अंधेरे में करीब 2.30 बजे अंतिम संस्कार कर दिया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हाथरस की पीड़िता का पहले कुछ वहशियों ने बलात्कार किया और कल पूरे सिस्टम ने बलात्कार किया। पूरा प्रकरण बेहद पीड़ादायी है।’

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री व आप के नेता मनीष सिसोदिया ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है ‘उत्तर प्रदेश में कल रात पुलिस ने जिस तरह पीड़िता का अंतिम संस्कार किया वह भी बलात्कारी मानसिकता का ही प्रतीक है. सत्ता, जाति और वर्दी के अहंकार के आगे इंसानियत तार तार हो रही है।’

आप बता दे कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार चंदपा क्षेत्र की 19 वर्षीय युवती ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचार के दौरान मंगलवार सुबह करीब 6:00 बजे दम तोड़ दिया। जिसके बाद से देश में इस घटना को लेकर आक्रोश बना हुआ है और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग चल रही है।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.